scriptपाक पीएम बोले, अब भारत से बात करने का कोई मतलब नहीं | Jammu Kashmir : pak pm imran khan says, no point in talking to india | Patrika News

पाक पीएम बोले, अब भारत से बात करने का कोई मतलब नहीं

locationजयपुरPublished: Aug 22, 2019 02:01:10 pm

Submitted by:

Neeru Yadav

पाकिस्तान(Pakistan) ने कश्मीर (Jammu & Kashmir)मुद्दे को अंतरराष्ट्रीय मुद्दा बनाने के लिए एक बार फिर दोनों देशों के बीच परमाणु युद्ध होने की धमकी देना शुरू कर दिया है पाक प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan)ने अमेरिकी अखबार को दिए इंटरव्यू में इस बारे में कहते हुए भारत के हमला करने पर जवाब देने की गीदड़ भभकी दी।

imran khan

पाक पीएम बोले, अब भारत से बात करने का कोई मतलब नहीं

पाकिस्तान ने कश्मीर मुद्दे को अंतरराष्ट्रीय मुद्दा बनाने के लिए एक बार फिर दोनों देशों के बीच परमाणु युद्ध होने की धमकी देना शुरू कर दिया है पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने अमेरिकी अखबार को दिए इंटरव्यू में इस बारे में कहते हुए भारत के हमला करने पर जवाब देने की गीदड़ भभकी दी।
कश्मीर से आर्टिकल 370 और 35 ए हटाए जाने के बाद पाकिस्तान इस कदर बौखलाया हुआ है कि यह बौखलाहट उसके जहन से जाने का नाम ही नहीं ले रही। इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर भी मुंह की खाने के बाद पाकिस्तान के पीएम इमरान खान बाज नहीं आ रहे। उन्हें अब समझ नहीं आ रहा कि कहां जाएं और किस पर अपनी बौखलाहट निकालें…एक अमेरिकी अखबार को इंटरव्यू में इमरान खान ने कहा कि वह अब भारतीय अधिकारियों के साथ बातचीत नहीं करेंगे और परमाणु हथियारबंद पड़ोसियों के बीच सैन्य वृद्धि का खतरा पैदा करेंगे। इमरान खान ने भारत की ओर इशारा करते हुए साफ कहा है कि नो प्वाइंट इन टॉकिंग टू देम। इमरान ने कहा कि मैंने सब कुछ कर लिया, दुर्भाग्य से। अब जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो शांति और संवाद के लिए जो मैं कर रहा था, मुझे लगता है उन्होंने इसे तुष्टीकरण माना। इमरान का कहना है कि अगर भारत ने पाक के खिलाफ सैन्य कार्रवाई शुरू की तो पाक जवाब देने के लिए मजबूर होगा। वे कहते हैं कि मेरी चिंता यह है कि यह मसला बढ़ सकता है और दो परमाणु हथियारबंद देशों के लिए, दुनिया के लिए खतरनाक साबित हो सकता है। आपको बता दें 5 अगस्त को भारत के जम्मू और कश्मीर से 370 हटाए जाने की घोषणा के बाद से पाकिस्तान के होश उड़े हुए हैं। इस मुद्दे को लेकर वो इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर भी जा चुका है। लेकिन वहां भी उसके हाथ जब कुछ नहीं लगा तो अब पाकिस्तान इस तरह से अपनी बौखलाहट निकालने में लगा हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो