scriptजन्माष्टमी पर यातायात व पार्किंग के विशेष इंतजाम | Janmashtami 2022: traffic arrangement in jaipur city | Patrika News

जन्माष्टमी पर यातायात व पार्किंग के विशेष इंतजाम

locationजयपुरPublished: Aug 17, 2022 09:07:51 pm

जन्माष्टमी पर यातायात व पार्किंग के विशेष इंतजाम

a4.jpg
जयपुर। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर शहर के श्रीकृष्ण मंदिरों के आस—पास दर्शनार्थियों की सुविधा के लिए यातायात एवं पार्किंग के विशेष इंतजाम किए गए हैं। यातायात पुलिस उपायुक्त प्रहलाद कृष्णियां ने बताया कि जयपुर-दिल्ली मार्ग पर चलने वाली बसें ट्रांसपोर्ट नगर चौराहा, गोविंद मार्ग, नारायण सिंह सर्किल, चौमूं हाउस सर्किल से संचालित होगी। उनका संचालक समानांतर मार्गों से होगा।
सार्दुल सिंह की नाल, आतिश मार्केट, जलेब चौक में सभी तरह के वाहनों का प्रवेश एवं पार्किंग निषेध रहेगी। जगतपुरा में महल रोड से अक्षय पात्र चौराहा और एनआरआइ सर्किल से यातायात को डायवर्ट किया जाएगा।
पार्किंग इंतजाम

a3.jpg
गोविंददेवजी मंदिर जाने वाले दर्शनार्थी अपने वाहन चौगान स्टेडियम, जलेब चौक, सब्जी मंडी जनता मार्केट, जेडीए भूमिगत पार्किंग रामनिवास बाग में पार्क कर सकेंगे। मंदिर के सेवादार के पासधारी वाहन ग्लोबल ट्रांसपोर्ट कंपनी के सामने निर्धारित पार्किंग में पार्क होंगे। वहीं कंवर नगर की ओर से आने वाले दर्शनार्थी अपने वाहन झूलेलाल मंदिर के पास खाली जमीन पर और ब्रह्मपुरी से आने वाले लोग अपने वाहन पौंड्रिक पार्क के पास पार्क करेंगे। वहीं गणगौरी बाजार की ओर से आने वाले दर्शनार्थी अपने वाहन चौगान स्टेडियम के अंदर की सड़क पर पार्क करेंगे।
https://youtu.be/zwT7M68pomU
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो