scriptजनता कर्फ्यू का दिखा असर, सीएम हाउस के बाहर सड़क पर विचरण कर रहे मोर | Janta curfew updates: Peacocks roaming the road outside CM House | Patrika News

जनता कर्फ्यू का दिखा असर, सीएम हाउस के बाहर सड़क पर विचरण कर रहे मोर

locationजयपुरPublished: Mar 22, 2020 11:32:16 am

Submitted by:

MOHIT SHARMA

सुबह से ही सड़कों पर पसरा रहा सन्नाटा, सिविल लाइन्स में भी सड़कों पर नहीं दिखा कोई

Janta curfew updates: Peacocks roaming the road outside CM House

जनता कर्फ्यू का दिखा असर, सीएम हाउस के बाहर सड़क पर विचरण कर रहे मोर

जयपुर। दुनियाभर में कोरोना वायरस को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। आज पीएम नरेंद्र मोदी ने लोगों को सुबह सात बजे से रात के 9 बजे तक सोशल डिस्टेंस मेंटेंन करने की सलाह दी है। इसे पीएम ने जनता कर्फ्यू नाम दिया है। राजधानी जयपुर में लोगों का जनता कर्फ्यू को अच्छा समर्थन मिल रहा है। सिविल लाइन्स क्षेत्र में जहां दिनभर लोगों की आवाजाही रहती है, मंत्रियों के बंगलों पर भारी भीड़ रहती है, वहीं आज सन्नाटा देखने को मिला। मंत्रियों के बंगलों के गेट तक नहीं खुले। वहीं राजभवन और मुख्यमंत्री आवास के बाहर भी सन्नाटा नजर आया। जहां आम दिनों में लोगों की जबरदस्त भीड़ रहती है, वहां आज सड़कों पर मोरों के झूंड घूमते नजर आए। पक्षियों की चहचाहट भी यहां साफ सुनाई दे रही थी।
बाजार भी रहे बंद
जयपुर में जनता कर्फ्यू का जबरदस्त असर दिखा। सुबह से ही लोग घरों से नहीं निकले। ज्यादातर परिवारों ने दूध ब्रेड जैसी वस्तुएं रात में ही खरीद ली थीं। सिर्फ मेडिकल, किराना और दूध के बूथ खुले दिखे। बता दें कि संक्रमण की श्रृंखला को तोड़ने के लिए सामाजिक मेलजोल से दूरी बनाना जरूरी है क्योंकि कोरोना के मामले बढ़ गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो