दौसा से टिकट मिलने के बाद सामने आया जसकौर मीणा का बड़ा बयान

दौसा से टिकट मिलने के बाद सामने आया जसकौर मीणा का बड़ा बयान

Santosh Kumar Trivedi | Publish: Apr, 14 2019 03:05:47 PM (IST) | Updated: Apr, 14 2019 03:09:02 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

दाैसा से भाजपा ने कांग्रेस उम्मीदवार सविता मीणा के सामने जसकौर मीणा को उम्मीदवार बनाया है।

जयपुर। Lok Sabha Election 2019 - दाैसा से भाजपा ने कांग्रेस उम्मीदवार सविता मीणा के सामने जसकौर मीणा को उम्मीदवार बनाया है। जसकौर पहले भी सांसद रह चुकी हैं। टिकट मिलने के बाद जसकौर मीणा ने राजस्थान पत्रिका से खास बतचीत में कहा कि दौसा संसदीय क्षेत्र मेरे लिए नया नहीं है। इसी जिले में मेरा जन्म हुआ है। यह मेरी कर्मभूमी रही है।

 

Jaskaur Meena ने कहा कि अगर उन्होंने दौसा से चुनाव जीता तो उनकी पहली प्राथमिकता दौसा का विकास होगा। उन्होंने कहा कि जिले में पेयजल हो, पयर्टन हो, किसानों की उन्नती हो, महिलाओं की सुरक्षा, बेटियों की शिक्षा, सर्व शिक्षा, सर्व समाज का सम्मान, पूरी जनता की इज्जत या पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मान की बात हो। इन सभी लक्ष्यों के बारे में सोचकर मैंने राजनीति में कदम रखा है। इन सभी लक्ष्यों को पूरा करने के लिए मैं सदैव तत्पर रहूंगी।

 

Dausa Bjp Candidate ने कहा कि पार्टी ने मुझ पर जो विश्वास जताया है, इसके लिए मैं पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व, प्रदेश नेतृत्व और पार्टी के छोटे से छोटे कार्यकर्ता का सम्मान रखते हुए दौसा के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ूंगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाई Narendra Modi को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना राष्ट्र के हित में है, राष्ट्र के विकास में है और राष्ट्र की सुरक्षा के लिए है।

 

उन्होंने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जसकौर मीणा को दौसा से टिकट देने की खबर सामने आई थी। इसके बाद पार्टी ने आधिकारिक तौर पर स्पष्ट किया था कि अभी टिकट के लिए किसी का भी नाम फाइनल नहीं किया गया है। जसकौर मीणा ने पहली बार 1999 में सवाई माधोपुर सीट से लोकसभा चुनाव जीता और वे अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री पद भी आसीन हुई। इसके बाद 2004 में उन्हें दोबारा सवाई माधोपुर सीट से टिकट मिला, लेकिन वे Congress के namo narayan meena के सामने चुनाव हार गईं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned