scriptआवासीय भूखंड पर निर्माणाधीन पांच अवैध दुकानों पर जेसीबी चढ़ाई | JCB marches on 5 illegal shops under construction on residential plots | Patrika News

आवासीय भूखंड पर निर्माणाधीन पांच अवैध दुकानों पर जेसीबी चढ़ाई

locationजयपुरPublished: Mar 26, 2021 03:34:22 pm

Submitted by:

Amit Pareek

जेडीए प्रवर्तन दस्ते की चक गेटोर में कार्रवाई
 
 

अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई करता दस्ता।

अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई करता दस्ता।

जयपुर. जेडीए प्रवर्तन दस्ते ने आवासीय भूखण्ड पर निर्माणाधीन पांच अवैध दुकानों को ध्वस्त कर दिया। साथ ही 100 फीट सैक्टर रोड सीमा में आ रहे अतिक्रमण को हटाया।
मुख्य नियंत्रक प्रवर्तन रघुवीर सैनी ने बताया कि जोन-9 के चक गेटोर स्थित एक कॉलोनी में भूखण्ड संख्या 1 पर अवैध रूप से पांच दुकानों का निर्माण किया जा रहा था। निर्माण रोकने के लिए जेडीए की ओर से नोटिस भी दिया गया। समयावधि समाप्त होने पर भी अवैध निर्माण नहीं हटाया तो प्रवर्तन दस्ते ने जेसीबी मशीन, मजदूरों की मदद से अवैध दुकानोंं को ध्वस्त कर दिया। कार्रवाई अवासीय कॉलोनी में लोगों के विरोध के बाद की गई। इसी तरह जोन 7 के सिरसी कुंडा की ढाणी के पास 100 फीट सैक्टर रोड सीमा पर अतिक्रमण हटाए गए। यहां बरसों पहले दीवार बनाकर रास्ता रोक दिया गया था जिसे जेसीबी मशीन, मजदूरों ने नष्ट किया।
पार्क की भूमि को अतिक्रमण मुक्त करवाया
जोन 6 के झोटवाड़ा स्थित तारानगर-सी कॉलोनी में पार्क की भूमि पर स्टे के बावजूद अवैध रूप से दीवार बनाई जा रहा थी। जिसे प्रवर्तन दस्ते ने ध्वस्त कर पार्क की भूमि को अतिक्रमण मुक्त करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो