scriptगुलाबी नगरी की धरती और FANS के दिलों पर एक साथ सनी लियोनी ने चलाई ‘JCB’, सोशल मीडिया पर हुआ ‘धमाका’, #JCBKiKhudayi चला नया ट्रेंड | #JCBKiKhudayi : Sunny Leone JCB Post Viral on Social Media, | Patrika News

गुलाबी नगरी की धरती और FANS के दिलों पर एक साथ सनी लियोनी ने चलाई ‘JCB’, सोशल मीडिया पर हुआ ‘धमाका’, #JCBKiKhudayi चला नया ट्रेंड

locationजयपुरPublished: May 28, 2019 10:16:03 pm

Submitted by:

rohit sharma

#JCBKiKhudayi : गुलाबी नगरी की धरती और FANS के दिलों पर एक साथ सनी लियोनी ने चलाई ‘JCB’, सोशल मीडिया पर हुआ ‘धमाका’, चला नया ट्रेंड

sunny

गुलाबी नगरी की धरती और FANS के दिलों पर एक साथ सनी लियोनी ने चलाई ‘JCB’, सोशल मीडिया पर हुआ ‘धमाका’, चला नया ट्रेंड

जयपुर। #JCBKiKhudayi

राजस्थान समेत पूरे देश के सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर के साथ ही एक Tag टॉप ट्रेंड कर रहा है। तस्वीर है सनी लियोनी की और टैग है #JCBKiKhudayi . अब तक तो आप समझ चुके होंगे की हम किस बारे में बात कर रहे हैं।
सोशल मीडिया पर इस टैग #JCBKiKhudayi को लेकर बाढ़ सी आ गई है। अचानक ट्रेंड करे हुए इस टैग के पीछे की कहानी गुलाबी नगरी जयपुर से ही शुरू होती है।
कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वह जेसीबी मशीन पर खड़ी हुई थीं। जहां ये तस्वीर क्लिक की गई थी वो लोकेशन जयपुर की बताई जा रही है।
https://twitter.com/SunnyLeone/status/1132252093543276549?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि इन दिनों सनी लियोनी राजस्थान में जयपुर आई हुई हैं। सनी जयपुर में इन दिनों अपने आने वाले एक रियलिटी शो की शूटिंग कर रही हैं। बताया जा रहा है कि शो की शूटिंग के दौरान ही सनी ने ये फोटो क्लिक कर शेयर किया था। सनी ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, करियर चेंज… (Career change!?)। सनी की इस फोटो को यूजर्स में भी काफी पंसद किया जा रहा है। वहीं, सनी लियोनी के शेयर किए हुए फोटो के 2 दिन बाद ट्विटर पर #JCBKiKhudayi टैग ट्रेंड करने लगा।
शो की शूटिंग जयपुर दिल्ली रोड पर स्थित एक रिसोर्ट में चल रही है। वहीं, सनी इन दिनों अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर जयपुर लोकशन के साथ लगातार कुछ फोटोज भी शेयर कर रही हैं। साथ ही सनी के इस पोस्ट के वायरल होने के बाद कई मीम भी वायरल हो रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/JCBKiKhudai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
JCB के अकाउंट से आया ट्वीट..

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए #JCBKiKhudayi टैग के बाद खुद JCB मशीन के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट भी सामने आया है। जेसीबी ने इस टैग के वायरल होने पर अपने कस्टमर और सोशल मीडिया समर्थकों का ट्वीट कर धन्यवाद दिया।
ट्वीट में लिखा है We are truly humbled by the love shown for JCB in India today, with #JCBKiKhudai trending across the country! Thank you to our customers and fans for your enthusiasm and support!
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो