script

जयसिंहपुरा बास में जेडीए लाएगा आवासीय योजना

locationजयपुरPublished: Mar 06, 2020 08:49:44 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

जेडीए (JDA) की तरफ से पिछले माह फरवरी में अजमेर रोड भांकरोटा स्थित जयसिंहपुरा बास (Jaisinghpur Bas) में बसी कच्ची बस्ती को शिफ्ट कर खाली करवाई जमीन पर जेडीए जल्द आवासीय योजना (Housing Scheme) लाएगा। इस योजना के ले-आउट प्लान को जेडीए की पीडब्ल्यूसी की बैठक में शुक्रवार को मंजूरी दी गई।

जयसिंहपुरा बास में जेडीए लाएगा आवासीय योजना

जयसिंहपुरा बास में जेडीए लाएगा आवासीय योजना

जयसिंहपुरा बास में जेडीए लाएगा आवासीय योजना
ले-आउट प्लान को दी मंजूरी


जयपुर। जेडीए (JDA) की तरफ से पिछले माह फरवरी में अजमेर रोड भांकरोटा स्थित जयसिंहपुरा बास (Jaisinghpur Bas) में बसी कच्ची बस्ती को शिफ्ट कर खाली करवाई जमीन पर जेडीए जल्द आवासीय योजना (Housing Scheme) लाएगा। इस योजना के ले-आउट प्लान को जेडीए की पीडब्ल्यूसी की बैठक में शुक्रवार को मंजूरी दी गई।
जेडीए आयुक्त टी. रविकंात की अध्यक्षता में हुई बैठक में जोन 11 में नई आवासीय योजना के सृजन के साथ विभिन्न कार्यों का अनुमोदन किया। इसमें जोन 11 ग्राम जयसिंहपुरा बास भांकरोटा तहसील सांगानेर के खसरा नं. 1040 रकबा 11.87 हैक्टेयर में से 9.62 हैक्टेयर जेडीए भूमि में प्रस्तावित आवासीय योजना के मानचित्र का अनुमोदन किया। इसके अलावा बैठक में रलावता में द्रव्यवती नदी पर चार पुलियाओं के निर्माण के लिए 13.86 करोड़ रुपए की वित्तीय स्वीकृति दी गई। इसी तरह जोन 11 क्षेत्र में विभिन्न सडक़ों के नवीनीकरण और निर्माण कार्य के लिए 3.15 करोड़ रुपए, विधानी, गोनेर, बारखेडा एवं ग्राम पालेडा से ग्राम राहोडी वाया बेनाडो की ढाणी में सडक़ों के नवीनीकरण एवं सुदृढीकरण के लिए 3.04 करोड़ रुपए की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृतियां जारी की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो