scriptग्राउंड रिपोर्ट: एक साल से सड़क खराब, 80 हजार की आबादी प्रभावित | jda news dhawas road chitrkoot | Patrika News
जयपुर

ग्राउंड रिपोर्ट: एक साल से सड़क खराब, 80 हजार की आबादी प्रभावित

 
—200 फीट बाइपास: चित्रकूट पुलिया पार करते ही शुरू हो जाती परेशानी —बरसात के दिनों में रहता बुरा हाल, अभी भी स्थिति अच्छी नहीं

जयपुरJan 12, 2022 / 08:17 pm

Ashwani Kumar

ग्राउंड रिपोर्ट: एक साल से सड़क खराब, 80 हजार की आबादी प्रभावित

ग्राउंड रिपोर्ट: एक साल से सड़क खराब, 80 हजार की आबादी प्रभावित

जयपुर। एक ओर जेडीए सड़कों पर करोड़ों रुपए खर्च करने की तैयारी कर रहा है, वहीं दूसरी ओर पृथ्वीराज नगर के धावास को जाने वाली सड़क की सुध नहीं ले रहा है। जबकि, स्थानीय लोग कई बार जेडीए में आकर शिकायत कर चुके। पृथ्वीराज नगर में ये सड़क बेहद महत्वपूर्ण है। इस सड़क से 80 से 90 कॉलोनियां जुड़ी हुई हैं। इनमें से अधिकतर का नियमन भी हो चुका है। करोड़ों रुपए का जेडीए को राजस्व भी मिल चुका है। हाल ही में तीन चार दिन की बरसात में बुरा हाल हो गया था।

ये कॉलोनियां हो रही प्रभावित
हीरा नगर पश्चिम, विकास नगर ए से डी तक, निम्बार्क नगर, जगदीश पुरी, हीरा नगर विस्तार, गणेश नगर, सीता नगर, रजनी विहार, गोविंद नगर, जगदम्बा नगर ए से डी तक, विष्णु विहार, श्री जगदीश पुरी, श्याम विहार आदि कॉलोनी हैं।
सुनवाई नहीं हुई
जेडीए मुख्यालय से लेकर जोन कार्यालय में जाकर सड़क को सही कराने के लिए ज्ञापन दे चुके, लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई। महापौर शील धाभाई से भी मांग की थी, उन्होंने भी पत्र जेडीए में भेजा है।
—दिनेश गुप्ता, हीरा नगर
बरसात के दिनों में तो आवाजाही ठप हो जाती हैं गांधी पथ के बाद यह सड़क सर्वाधिक व्यस्त रहती है, लेकिन जेडीए के अधिकारी इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। लोगों को आवाजाही में परेशानी होती है।
—नरेश पटेल, विष्णु विहार
सड़क खराब है। मिडी बस का संचालन भी बिगड़ गया। पहले हर 15 मिनट में बस आती थी और अब एक घंटे में भी नहीं आती है।
—छोटू राम यादव, निम्बार्क नगर

Home / Jaipur / ग्राउंड रिपोर्ट: एक साल से सड़क खराब, 80 हजार की आबादी प्रभावित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो