सोडाला एलिवेटेड रोड निर्माणकर्ता एजेंसी को नोटिस

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल की नाराजगी के बाद जेडीए (Jaipur Development Authority) ने गुरुवार को सोडाला एलिवेटेड रोड (Sodala Elevated Road) निर्माणकर्ता एजेंसी को नोटिस जारी किया है। मंत्री के निर्देश के बाद जेडीए ने यह नोटिस जारी किया है। नोटिस ने जेडीए ने कंपनी को ब्लैक लिस्ट करने के लिए चेताया भी है।

सोडाला एलिवेटेड रोड निर्माणकर्ता एजेंसी को नोटिस

- काम की धीमी गति के चलते जेडीए ने दिया नोटिस
- मंत्री की नाराजगी के बाद दिया नोटिस

जयपुर। यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल की नाराजगी के बाद जेडीए (Jaipur Development Authority) ने गुरुवार को सोडाला एलिवेटेड रोड (Sodala Elevated Road) निर्माणकर्ता एजेंसी को नोटिस जारी किया है। मंत्री के निर्देश के बाद जेडीए ने यह नोटिस जारी किया है। नोटिस ने जेडीए ने कंपनी को ब्लैक लिस्ट करने के लिए चेताया भी है।

जेडीए आयुक्त टी. रविकंात ने बताया कि यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने एलआईसी भवन से सोडाला तक निर्माणाधीन एलिवेटेड रोड के निर्माण की धीमी गति पर नाराजगी जाहिर की। एलिवेटेड रोड के कार्य की गति बढाने के लिए संबंधित निर्माण एजेंसी मै. सिमप्लेक्स इंफ्रा लि. को नोटिस जारी किया गया है। उन्होंने बताया कि एजेंसी को निर्देशित किया गया है कि एलिवेटेड रोड का कार्य शीघ्र पूर्ण करने की कार्ययोजना प्रस्तुत करें। एजेंसी की ओर से निर्माण कार्य की गति नहीं बढाने की स्थिति में जेडीए की ओर से अनुबंध के अंतर्गत कार्रवाई करने और ब्लैक लिस्ट भी किया जा सकता है।

जाहोता आरयूबी शीघ्र होगा पूरा
जेडीसी रविकंात ने बताया कि जाहोता आरयूबी में बाधा बन रहे अतिक्रमणों को हटा दिया गया है। बचे हुए कार्यों को जल्द पूरा कर लिया जाएगा।

Girraj Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned