पुष्कर के धोरों में जीप पलटी, नौ पर्यटक घायल

पुष्कर के रेतीले धोरांे मेंं सैर सपाटा करते समय जीप के पलटने से गुजरात राज्य के राजकोट जिला अंतर्गत कवाड़वा गांव के नौ पर्यटक/जायरीन घायल हो गए। दुर्घटना में घायल पांच महिलाओं तथा एक घायल बालक का प्राथमिक उपचार किया गया

By: Gaurav Mayank

Published: 07 Sep 2021, 12:45 AM IST

जयपुर। पुष्कर के रेतीले धोरों मेंं सैर सपाटा करते समय जीप के पलटने से गुजरात राज्य के राजकोट जिला अंतर्गत कवाड़वा गांव के नौ पर्यटक/जायरीन घायल हो गए। दुर्घटना में घायल पांच महिलाओं तथा एक घायल बालक का प्राथमिक उपचार किया गया तथा तीन को अजमेर के जेएलएन अस्पताल में रैफर कर दिया गया। सभी की हालत ठीक बताई जा रही है।

रेतीले धोरो में घटना को लेकर सोमवार शाम तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है लेकिन पुलिस ने धोरों में तेज गति से चलने वाली जीपों के खिलाफ कार्रवाई शुरु कर दी है। जानकारी के अनुसार गुजरात की आठ महिलाएं तथा एक बालक अजमेर दरगाह जियारत के लिए आए थे। इसी दौरान सभी पुष्कर घूमने पहुंचे। जहां रेतीले धोरों में चलने वाली जीप में बैठकर सैर सपाटा किया। मोतीसर रोड पर तेज गति से अनियंत्रित चलाने से जीप पलटी खा गई तथा सभी सवार गिरकर घायल हो गए। सूचना मिलते ही थानाधिकारी महावीर शर्मा ने सभी घायलों को पुष्कर चिकित्सालय में इलाज कराया। इनमें दो महिलाओं व एक बालक को गंभीर हालत होने से अजमेर रैफर कर दिया तथा अन्य छह चोटिल महिलाओं की प्राथमिक उपचार के बाद हालत ठीक है।

यह हुए घायल

राजकोट जिले के उल्फत (15), तैयबा (15), फरीन, समीरा, मुमताज, मोहम्मद कैफ (10), शबाना, रोशन व ताहुरा है। इनमें मुमताज, फरीन और मोहम्मद कैफ को अजमेर जेएलएन अस्पताल में रैफर किया गया। सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Gaurav Mayank
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned