scriptलूट के मामले में 3 दिन के रिमांड पर जीवाणु | jeevanu on 3-day remand in case of robbery | Patrika News
जयपुर

लूट के मामले में 3 दिन के रिमांड पर जीवाणु

जयपुर से प्रोडक्शन वारंट पर किया गिरफ्तार, कालानाडा गांव में शराब के सेल्समैन पर फायर कर लूट को लेकर होगी पूछताछ

जयपुरDec 16, 2019 / 12:36 am

Abrar Ahmad

 न्यायालय में पेश करने के बाद आरोपी सिकंदर को ले जाती पुलिस।

 न्यायालय में पेश करने के बाद आरोपी सिकंदर को ले जाती पुलिस।

jaipur.देवली. देवली थाना पुलिस सीरियल व साइको रेपिस्ट सिकंदर उर्फ जीवाणु को शुक्रवार रात जयपुर से देवली थाने लेकर आई है, जिसे पुलिस ने शनिवार को स्थानीय न्यायालय मेे पेश किया। उसे तीन दिन के रिमाण्ड पर पुलिस को सौंपा है। पुलिस ने बताया कि आरोपी जीवाणु ने गत 6 जुलाई को क्षेत्र के बीसलपुर रोड स्थित कालानाडा गांव में शराब के सेल्समैन सोहनलाल गुर्जर निवासी गांवड़ी पर गोली चलाई थी। इसमें सेल्समैन सोहनलाल घायल हो गया था।
नाबालिग को शिकार बनाकर जा रहा था
आरोपी ने एक जुलाई को जयपुर के शास्त्री नगर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद वह कोटा जाने के लिए बाइक लेकर देवली क्षेत्र में आया था। जहां उसने कालानाडा में शराब के ठेके पर शराब मांगी। इस दौरान शराब लेने गए सेल्समैन सोहनलाल पर आरोपी ने पिस्टल से हमला कर घायल दिया था। वहीं शराब ठेके पर रखी नकदी व मोबाइल चुराकर कोटा भाग छूटा, जिसे बाद में जयपुर पुलिस ने कोटा से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए शुक्रवार दोपहर देवली थाना पुलिस जयपुर गई। जहां प्रोडक्शन वारंट पर आरोपी सिकंदर जीवाणु को लेकर देवली आई। रिमाण्ड अवधि में पुलिस आरोपी के कालानाडा आने की वजह, वारदात में उपयोग में लगी गई पिस्टल, बाइक, मोबाइल व नकदी के बारे में पूछताछ कर मौका तस्दीक करेगी।
देखने के लिए लगी भीड़
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने करीब पांच दर्जन से अधिक दुष्कर्म किए। जिसमें कम उम्र की बालिका, युवक, जेल में कैदी व किन्नर भी शामिल हैं। न्यायालय में पेश करने के दौरान आरोपी के देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई।

Home / Jaipur / लूट के मामले में 3 दिन के रिमांड पर जीवाणु

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो