scriptसट्टे में हारने के बाद ज्वैलर ने की खुदकुशी, मरने से पहले बनाया वीडियो | Jewelers commit suicide after losing in betting in Jaipur | Patrika News
जयपुर

सट्टे में हारने के बाद ज्वैलर ने की खुदकुशी, मरने से पहले बनाया वीडियो

जयपुर में ज्वैलरी व्यवसायी ने सट्टे में हारने के बाद खुदकुशी कर ली। मरने से पहले उसने वीडियो बनाया, जिसमें उसने तीन लोगों पर शराब पिलाकर सट्टा खिलाने का आरोप लगाया।

जयपुरApr 17, 2024 / 01:56 pm

Kamlesh Sharma

जयपुर। मुरलीपुरा में ज्वैलरी व्यवसायी ने 35 लाख रुपए सट्टे में हारने के बाद छत पर बने स्टोर में फंदे से झूलकर खुदकुशी कर ली। मरने से पहले उसने वीडियो बनाया, जिसमें उसने तीन लोगों पर शराब पिलाकर सट्टा खिलाने का आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन से आत्महत्या के जिमेदारों से 35 लाख रुपए लेकर घर वालों को दिलवाने की अपील की है।
थानाधिकारी सुनील कुमार ने बताया मृतक राकेश प्रजापत बंधु नगर, मुरलीपुरा का रहने वाला था। घर के नीचे ही श्रीश्याम ज्वैलर्स के नाम से दुकान चलाता था। सोमवार दोपहर करीब दो बजे दुकान बंद करके घर के अंदर चला गया और छत पर बने स्टोर में जाकर साड़ी का फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया। कुछ देर बाद ज्वैलर की भतीजी चाय बनाने के लिए ऊपर गई तो स्टोर में चाचा को लटका देख वह चिल्लाती हुई भागी। चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन भी छत पर पहुंचे तो स्टोर में राकेश फंदे से लटका मिला। घर वालों ने पड़ोसियों की मदद से राकेश को फंदे से नीचे उतारकर हॉस्पिटल पहुंचाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजन को सुपुर्द कर दिया।

मरने से पहले बनाया वीडियो

राकेश ने सुसाइड से पहले एक वीडियो बनाया, जिसमें उसने कहा कि मेरी मौत का जिमेदार योगेन्द्र राजावत, डब्बू उर्फ विक्की शर्मा भौमियाजी मंदिर के पास रहता है। इनके साथ नीलू बन्ना भी है, जिन्होंने मुझे शराब पिलाकर सट्टा खिलाया। इन लोगों ने मेरे करीब 35 लाख रुपए लूट लिए। राकेश ने पुलिस से अपील करते हुए पैसे घर वालों को दिलवाने की अपील की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Hindi News/ Jaipur / सट्टे में हारने के बाद ज्वैलर ने की खुदकुशी, मरने से पहले बनाया वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो