वीडियो में देखें चोरों ने ज्वैलरी की दुकान को बनाया निशाना, 45 मिनट में लाखों के जेवर पार कर फरार

Avinash Bakolia

Publish: Mar, 17 2019 02:39:48 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 02:39:49 PM (IST)

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

जयपुर. शहर में आए दिन चोरी की वारदात हो रही है, लेकिन पुलिस की नींद नहीं टूट रही है। थोड़े दिन सड़कों पर नाकाबंदी कर इतिश्री जरूर कर ली जाती है। बाद में वही ढाक के तीन पात। चोरी की घटनाओं को देखकर लगता है पुलिस का खौफ नहीं रहा। जगतपुरा में ज्वैलरी की दो दुकानों का शटर ऊंचा कर चोरों ने 45 मिनट में ही लाखों के जेवर चुराकर फरार हो गए। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की करतूत साफ नहीं आ रही है। चोरी की पहली घटना जगतपुरा स्थित एसकेएस ज्वैलर्स के यहां हुई। दुकान मालिक नितिन गौतम ने बताया कि रात 1.15 बजे चोरों ने दुकान का शटर ऊंचा किया और पांच मिनट में ही तीन लाख रुपए के चांदी के बर्तन और चांदी की घडिय़ां लेकर चले गए। इसके बाद रात 1.50 बजे बीस दुकान आगे ओम ज्वैलर्स में चोरों ने चोरी की। चोर आठ मिनट में शोकेस तोड़कर सात किलो चांदी के जेवर और बर्तन, एक लाख रुपए की विदेशी ज्वैलरी, 15 ग्राम सोना, पांच हजार नकदी लेकर भाग गए।
कैमरे में दिखी वारदात : सीसीटीवी कैमरे में चोरों की वारदात साफ नजर आ रही है। चोर ओम ज्वैलर्स की दुकान का शटर ऊंचा कर रहे हैं। इसके बाद चोरों ने कांच का गेट तोड़ा और तीन चोर अंदर घुस गए। दो चोर गली में आने-जाने वालों पर निगाह रखने लग गए।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned