scriptहॉटस्पॉट झालरापाटन में फिर फूटा कोरोना बम, सामने आई हैरत में डालने वाली बात | jhalarapatan corona update latest News | Patrika News

हॉटस्पॉट झालरापाटन में फिर फूटा कोरोना बम, सामने आई हैरत में डालने वाली बात

locationजयपुरPublished: May 29, 2020 04:14:54 pm

Submitted by:

santosh

झालावाड़ जिले में पिछले कई दिनों से कोरोना विस्फोट हो रहा है। अब तक जिले में 246 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं।

jhalarapatan corona update latest News

झालावाड़ जिले में पिछले कई दिनों से कोरोना विस्फोट हो रहा है। अब तक जिले में 246 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं।

जयपुर। राजस्थान में 91 नए कोरोना पाॅजिटिव मरीज सामने आने केे साथ ही प्रदेश में रोगियों का आंकड़ा 8158 पर पहुंच गया है। प्रदेश के कोरोना वायरस अब तक 182 लोगों की जान ले चुका है।

झालरापाटन बना हॉटस्पाट
चिकित्सा विभाग की ओर से शुक्रवार सुबह जारी रिपोर्ट के अनुसार सबसे अधिक 42 संक्रमित झालावाड़ में मिले। झालावाड़ जिले में पिछले कई दिनों से कोरोना विस्फोट हो रहा है।

अब तक जिले में 246 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। वर्तमान में जिले में कोरोना के 197 एक्टिव केस हैं। झालरापाटन कस्बे का इमली गेट इलाका कोरोना हॉटस्पॉट बन गया है। यहां अब तक 150 से अधिक संक्रमित मिल चुके हैं।

लोगों में भय का माहौल
झालरापाटन कस्बे में कोरोना संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जानकारी के अनुसार, लॉकडाउन खुलने के बाद लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रखा। जिसका परिणाम सबके सामने है। निजी बैंक के एक कार्मिक के गुरुवार को पॉजिटिव आने से लोगों में भय का माहौल है।

नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन
झालरापाटन कस्बे में छोटी-छोटी गलियां होने से लोग सुबह शाम चबूतरों पर बैठे रहते हैं। जिससे सोशल डिस्टेंस नहीं रहता। हैरत में डालने वाली बात है कि कस्बे में 150 से अधिक पॉजिटिव हैं, लेकिन लक्षण किसी में सामने नहीं आए। ऐसे में कुछ पता नहीं चल रहा कि संक्रमित किस के संपर्क में आए। पॉजिटिव लोगों में 75 प्रतिशत दुकानदार हैं। ऐसे में लिस्ट बनाई जा रही है कि इनके पास कितने ग्राहक कहां-कहां से आए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो