scriptउधार के एक लाख रुपए नहीं चुका पाया साला, तो जीजा ने गला घोंट कर मार डाला | jija murder his brother in law in jaipur | Patrika News

उधार के एक लाख रुपए नहीं चुका पाया साला, तो जीजा ने गला घोंट कर मार डाला

locationजयपुरPublished: Oct 02, 2022 01:37:43 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

रामनगरिया थाना इलाके में अक्षय पात्र के पास एक कार में मिले युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में मृतक के जीजा को गिरफ्तार किया है।

jija murder his brother in law in jaipur

रामनगरिया थाना इलाके में अक्षय पात्र के पास एक कार में मिले युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में मृतक के जीजा को गिरफ्तार किया है।

जयपुर। रामनगरिया थाना इलाके में अक्षय पात्र के पास एक कार में मिले युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में मृतक के जीजा को गिरफ्तार किया है। उधार के एक लाख नहीं चुका पाने के कारण जीजा ने ही अपने साले की हत्या की थी।

पुलिस ने बताया कि इस संबंध में परिवादी विष्णु मीना ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि उसका भाई राजूलाल 29 सितंबर को 9.30 बजे रावत पब्लिक स्कूल के पास सेक्टर17 प्रताप नगर स्थित अपने घर से निकला था। परिजनों ने तलाश किया तो वह अक्षय पात्र मंदिर के सामने महल रोड पर अपने कार में मृत मिला।

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए थानाप्रभारी राजेश शर्मा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। टीम ने सीसीटीवी कैमरों को चैक करने के बाद पड़ताल शुरू कि तो सामने आया कि मृतक राजूलाल मीना प्रोपर्टी का व्यवसाय करता था। अंतिम बार वह अपने जीजा दिनेश के साथ देखा गया। इस पर पुलिस ने दिनेश से पूछताछ की तो उसने बताया कि शराब पीने के दौरान उनका झगड़ा हुआ था, इसके बाद उसने राजू की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें

दर्दनाक हादसाः डम्पर की टक्कर से महिला व दो बच्चों की मौत, 8 घंटे रहा हाइवे जाम



एक लाख रुपए लिए थे उधार
मृतक राजूलाल मीना आरोपी दिनेश कुमार मीना का जीजा लगता था। तीन महीने पहले उसने एक लाख रुपए उधार लिए थे। जिसके लिए वह बार बार राजूलाल से पैसे मांग रहा था। पैसे नहीं देने पर मृतक की कार में दिनेश का झगड़ा शुरू हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि दिनेश ने आवेश में आकर उसका गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद वह फरार हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो