scriptतेरे पति की शादी में जीमकर आए है | Jimkar has come to your husband's wedding | Patrika News

तेरे पति की शादी में जीमकर आए है

locationजयपुरPublished: Sep 25, 2022 10:11:12 am

Submitted by:

Lalit Tiwari

शादी के बाद पति के परिवार ने बदले रंग, बीमार हो जाने पर नहीं किया इलाज, अब दूसरी शादी का दे डाला दर्द

तेरे पति की शादी में जीमकर आए है

तेरे पति की शादी में जीमकर आए है

आमेर थाना इलाके में एक महिला के साथ शादी होने के बाद पति और उसके घर वालों ने रंग दिखाना शुरू कर दिया। घर के लोग बीमार होने पर इलाज नहीं करवाते तो कभी भूखा रखते। शादी के कुछ दिन बाद ही उसे जबरन पीहर भेज दिया। हद तो तब हो गई जब उसके जिंदा रहते हुए पति ने बिना तलाक लेते हुए दूसरी शादी रचा ली। इस संबंध में पीड़िता ने पति, सास और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया हैं।
पुलिस ने बताया कि इस संबंध में ग्राम शिष्यावास आमेर निवासी तोफानी देवी ने पति मुकेश मीणा, ससुर लालाराम और सास रूकमा के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि उसकी शादी हिन्दू रीति रिवाज से मेन्दला गोनेर सांगानेर निवासी मुकेश मीणा के साथ हुई थी। तोफानी देवी के घर वालों ने सोने चांदी के जेवर सहित बड़ी मात्रा में दान दहेज भी दिया था। शादी के कुछ दिन तक तो सब ठीक चलता रहा। इसके बाद पति, सास और ससुर ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। कभी खाना नहीं देते तो कभी बीमार हो जाने पर उसका इलाज नहीं करवाते। चार साल बाद एक दिन उससे झगड़ा करने के बाद पीहर भेज दिया, तब से वह वहीं रह रही थी।
जानकारों ने बताया कि तेरे पति की शादी में जीमकर आए है
तोफानी देवी का कहना है कि पति के परिवार वालों ने उसके साथ शारीरिक और मानसिक यातनाएं देकर उसे अपने घर वालों के साथ रहने को मजबूर कर दिया। एक दिन उसके जानकर महेश और रामचन्द्र ने बताया कि हम तेरे पति के विवाह प्रतिभोज में सम्मलित होकर आए हैं। तेरे पति ने दूसरा विवाह कर लिया है। पीड़िता का कहना है कि उसके जिंदा रहते हुए धोखाधड़ी कर पति ने दूसरा विवाह रचा लिया हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो