अब भंवर जितेन्द्र सिंह बोलें, पायलट के साथ हुए वादे पूरे हों

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और असम कांग्रेस के प्रभारी भंवर जितेन्द्र सिंह भी अब पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के समर्थन में आए है। उन्होंने कहा है कि पायलट के साथ किए गए वादे पूरे करने चाहिए।

By: rahul

Published: 09 Jun 2021, 06:22 PM IST

जयपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और असम कांग्रेस के प्रभारी भंवर जितेन्द्र सिंह भी अब पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के समर्थन में आए है। उन्होंने कहा है कि पायलट के साथ किए गए वादे पूरे करने चाहिए।

कांग्रेस नेता जितेन्द्र सिंह ने कहा कि मुझे सीधे तौर पर तो जानकारी नहीं है लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री बदलने की कोई बात नहीं है। सचिन पायलट भी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष रहे हैं और पायलट की कार्यकर्ता और विधायकों के लिए आलाकमान से कुछ बाते हुई होंगी और पायलट उन वादों को ही पूरा कराने की बात कहते हैं। यह सही भी है कि आलाकमान को वादे पूरे करने चाहिए ताकि पायलट भी अपने कार्यकर्ताओं को संतुष्ट कर सकें।
पायलट अपने कार्यकर्ताओं व विधायकों को उचित सम्मान दिलाने के लिए वादे पूरा कराने की कहते हैं। मेरा भी मानना है कि राजनीतिक नियुक्तियां अविलम्ब की जाए ताकि मेहनत करने वाले कार्यकर्ताओं को उचित सम्मान मिल सके। पायलट ने जो कुछ भी बातें उठाई हैं, इसमें बुरा मानने की बात नहीं है। वे अपनी बात कह सकते हैं। कांग्रेस में कोई भी कार्यकर्ता अपनी बात कहने के लिए स्वतंत्र है।

हेमाराम से भी बात हुई—
जितेन्द्र सिंह ने वरिष्ठ विधायक हेमाराम चौधरी ने भी पिछले दिनों अपनी बात रखी थी। मैं खुद हेमाराम चौधरी के साथ 10 साल विधायक रहा हूं। एक परिवार में भी समन्वय की कमी होने से हल्की-फुल्की बातें हो जाती है। अब उनसे भी बात हो गई है। वे मान गए हैं परिवार में भी इस तरह के झगड़े होते रहते हैं।

गहलोत सरकार सुरक्षित—
उन्होंने कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार पूरी तरह सुरक्षित है। भाजपा ने पहले भी कांग्रेस सरकार को गिराने की कोशिश की थी लेकिन कामयाब नहीं हो सकी। आगे भी हमारी सरकार को कोई खतरा नहीं है।

Congress
rahul Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned