scriptजम्मू कश्मीर आतंकी हमले से जुड़ी बड़ी खबर, बच्चे सहित चार लोगों के शव ट्रेन से आएंगे जयपुर, सीएम भजनलाल कर रहे मॉनिटरिंग | J&K Bus attack : Four People Dead Body Will Come To Jaipur By Train | Patrika News
जयपुर

जम्मू कश्मीर आतंकी हमले से जुड़ी बड़ी खबर, बच्चे सहित चार लोगों के शव ट्रेन से आएंगे जयपुर, सीएम भजनलाल कर रहे मॉनिटरिंग

Jammu And Kashmir Terrorist Attack : रियासी प्रशासन की मानें तो आज शाम पूजा सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन से एक बच्चे सहित 4 लोगों के शवों को जयपुर के लिए रवाना किया जाएगा।

जयपुरJun 10, 2024 / 05:33 pm

Anil Prajapat

Jammu And Kashmir Terrorist Attack
Reasi Terror Attack: जयपुर। जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले में राजस्थान के चार लोगों की मौत हो गई। जिनके शवों को ट्रेन से जयपुर लाया जाएगा। प्रशासनिक अधिकारियों की मानें तो मंगलवार सुबह तक बच्चे सहित चार लोगों के शव जयपुर पहुंच जाएंगे। ऐसे में भजनलाल सरकार पूरी तरह अलर्ट मोड पर है और खुद सीएम भजनलाल लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं। सीएम भजनलाल शर्मा ने जम्मू कश्मीर सरकार और गृह मंत्रालय से बात की है। वहीं, जयपुर जिला प्रशासन भी लगातार रियासी प्रशासन से संपर्क में है।
जयपुर जिला कलेक्‍टर प्रकाश राजपुरोहित ने बताया कि आतंकी हमले के बाद हम रियासी प्रशासन से लगातार संपर्क में हैं और मारे गए जयपुर के लोगों के शवों को लाने का इंतजाम किया जा रहा है। रियासी प्रशासन की मानें तो आज शाम पूजा सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन से एक बच्चे सहित 4 लोगों के शवों को जयपुर के लिए रवाना किया जाएगा। ये ट्रेन जम्मूतवी रेलवे स्टेशन से शाम 6.15 बजे रवाना होगी और मंगलवार सुबह 9.30 बजे जयपुर पहुंचेगी। इधर, आंतकी हमले में राजस्थान के चार लोगों की मौत के बाद पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट मोड पर है।

मंगलवार को होगा अंतिम संस्कार

चौमूं एसडीएम दिलीप सिंह राठौड़ ने बताया कि राजस्थान के चारों लोगों के शवों को ट्रेन से लाए जाएगा। चौमूं से परिजन भी जम्मू के कटरा के लिए रवाना हो चुके हैं। सभी मृतकों का मंगलवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा।

जयपुर में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

आंतकी हमले में चार लोगों की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की ओर से राजेंद्र और पवन के घर पर टीमें भेजी गई है। जो परिजनों को ढांढस बंधा रही है। चौमूं से कांग्रेस विधायक रितु बराला ने मृतक के परिजनों से मुलाकात कर हर संभव मदद का आश्वासन दिया हे।

इन लोगों की हुई मौत

आतंकी हमले में मारे एक चारों लोग एक ही परिवार के सदस्य है। इस हमले में चौमूं निवासी राजेंद्र सैनी और उनकी पत्नी ममता सैनी, राजेंद्र के बड़े भाई ओमप्रकाश की बेटी अजमेरा की ढाणी निवासी पूजा सैनी और उसके बेटे लिवांश की मौत हो गई। पूजा के पति पवन सैनी बुरी तरह घायल हो गए। जिनका कटरा के अस्पताल में उपचार जारी है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में आतंकियों ने श्रद्धालुओं को ले जा रही बस पर रविवार शाम को हमला किया था। इसमें ड्राइवर और कंडक्टर सहित 10 लोगों की मौत हो गई और करीब 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे।

Hindi News/ Jaipur / जम्मू कश्मीर आतंकी हमले से जुड़ी बड़ी खबर, बच्चे सहित चार लोगों के शव ट्रेन से आएंगे जयपुर, सीएम भजनलाल कर रहे मॉनिटरिंग

ट्रेंडिंग वीडियो