हैरिटेज नगर की बैठक में व्यापारियों का फूटा गुस्सा...ड्रेनेज सिस्टम फेल, पार्किंग भी व्यवस्थित नहीं

---

By: Ashwani Kumar

Published: 27 Jul 2021, 07:12 PM IST

जयपुर. तेज बारिश के बाद परकोटे के बाजारों में हुई अव्यवस्था के बाद व्यापारियों ने रोष है। मंगलवार को जयपुर व्यापार महासंघ के प्रतिनिधिमंडल ने महापौर मुनेश गुर्जर और आयुक्त अवधेश मीणा के साथ बैठक की। स्मार्ट सिटी के कामकाज पर भी व्यापारियों से सवालिया निशान लगाए। व्यापारियों ने यहां तक कहा कि सिर्फ पैसों की बेवजह खर्च किया जा रहा है। कोई लाभ होता हुआ नहीं दिख रहा। बरामदों में लाइटें नहीं हैं। अतिक्रमण हो रहा है। इसको हटाया जाए। डिवाइडरों को सही करने की भी मांग की।
महासंघ के अध्यक्ष सुभाष गोयल ने कहा कि चांदपोल बाजार में स्मार्ट रोड बनी है, लेकिन ड्रेनेज सिस्टम को व्यवस्थित नहीं किया गया। ऐसे में दुकानों में पानी भर गया। वहीं, जौहरी बाजार व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने कहा कि पार्किंग में मनमानी चल रही है। जोन के अधिकारी मिले हुए हैं। सुनवाई नहीं होती।
महांसघ के महासचिव सुरेंद्र बज और कार्यवाहक अध्यक्ष हरीश केड़िया, एमआईरोड व्यापार मंडल के महामंत्री सुरेश सैनी, त्रिपोलिया बाजार व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजेंद्र गुप्ता, किशनपोल बाजार व्यापार मंडल के अध्यक्ष मनीष खूंटेटा आदि उपस्थित रहे।


वर्जन...
ड्रेनेज, पार्किंग और अतिक्रमण को लेकर व्यापारियों से चर्चा हुई है। एक साथ बैठकर सभी समस्याओं का समाधान करेंगे। बारिश की वजह से दो दिक्कत हुई हैं, उसको भी दूर किया जाएगा। नगरीय विकास कर में तीन माह की छूट के लिए भी व्यापारियों ने कहा है, उसमें किस तरह से रियायत दी जा सकती है, उसके निर्देश संबंधित अधिकारियेां को दिए हैं।
—मुनेश गुर्जर, महापौर

Ashwani Kumar Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned