scriptमेयर की जनसुनवाई का चेयरमैनों-पार्षदों ने किया विरोध | JMC JAIPUR PUBLIC HEARING | Patrika News

मेयर की जनसुनवाई का चेयरमैनों-पार्षदों ने किया विरोध

locationजयपुरPublished: Jul 22, 2019 09:12:05 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

महापौर विष्णु लाटा ने सोमवार को विद्याधर नगर जोन कार्यालय में पहली जनसुनवाई (public hearing) की। इसमें नगर निगम (JMC JAIPUR) चेयरमैनों (chairman) और पार्षद (Councilor) पति का विरोध देखने को मिला। उन्होंने जनसुनवाई को चुनावी ‘ड्रामा’ बताया।

मेयर की जनसुनवाई का चेयरमैनों-पार्षदों ने किया विरोध

मेयर की जनसुनवाई का चेयरमैनों-पार्षदों ने किया विरोध

मेयर की जनसुनवाई का चेयरमैनों-पार्षदों ने किया विरोध

– 215 लोग पहुंचे शिकायतें लेकर
– 7 दिन में समस्याओं का निस्तारण का मेयर का दावा

जयपुर। महापौर विष्णु लाटा ने सोमवार को विद्याधर नगर जोन कार्यालय में पहली जनसुनवाई (public hearing) की। इसमें नगर निगम (JMC JAIPUR) चेयरमैनों (chairman) और पार्षद (Councilor) पति का विरोध देखने को मिला। उन्होंने जनसुनवाई को चुनावी ‘ड्रामा’ बताया। वार्ड 23 से कांग्रेस पार्षद खातून बानों के पति उम्मेद खान ने महापौर को ‘खरी-खरी’ सुनाई। उन्होंने जनसुनवाई में कोई काम नहीं होने की बात कहते हुए कहा कि यह सिर्फ दिखावा कर रहे हैं। वहीं चेयरमैन इम्तियाज खान, चेयरमैन प्रकाश गुप्ता के साथ पार्षद दिनेश कांवट ने जनसुनवाई में विरोध करते नजर आए।
चेयरमैन व पार्षदों ने जनसुनवाई की सूचना नहीं होने को लेकर विरोध दर्ज कराया। उन्होंने जनसुनवाई से जनता को कोई फायदा नहीं मिलने की बात कही। जनसुनवाई में शिकायतों को लेकर 215 आवेदन आए। इनमें 50 फीसदी से अधिक प्रकरण पट्टों से जुड़े हुए थे। इसके अलावा अतिक्रमण, सीवरेज समस्या, लाइट, टूटी सडक़, पार्क डवलपमंेट आदि की समस्याएं लेकर भी लोग पहुंचे। जनुसनवाई मंे 15 लोगों की समस्याएं मौके पर ही दूर की। एक वृद्धा का नाम मौके पर ही खाद्य सुरक्षा में जुडवाया। इस दौरान 3 आवेदकों को आर्थिक रूप से कमजोर होने के प्रमाण पत्र भी जारी किए गए।

ट्रेंडिंग वीडियो