जयपुर के बाद अब यहां कैब ड्राइवर की ये शर्मनाक हरकत

जयपुर के बाद अब यहां कैब ड्राइवर की ये शर्मनाक हरकत

Ankita Sharma | Updated: 06 Aug 2019, 12:46:50 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

— जेएनयू की छात्रा से कैब ड्राइवर ने किया रेप

— जयपुर में भी पिछले दिनों सामने आया था मामला

— युवती ने दिखाई हिम्मत तो हारे दरिंदे

 


देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर से शर्मसार है। यहां एक बार फिर चलती कार में एक कैब ड्राइवर ने युवती से रेप किया गया। पीडि़ता जेएनयू की छात्रा है। छात्रा अपने दोस्त की बर्थ-डे पार्टी से रात को निकली थी। उसने जेएनयू जाने के लिए पंचकुइया रोड इलाके से कैब बुक की थी। आरोप है कि कैब ड्राइवर ने उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसे दिल्ली के आईआईटी गेट क्षेत्र में फेंक कर आरोपी फरार हो गया। पीडि़ता का आरोप है कि तीन घंटे तक उसके साथ दिल्ली की सड़कों पर दरिंदगी होती रही। छात्रा का कहना है कि ड्राइवर ने उसे खाने के लिए चिप्स दिए थे, जिन्हें खाकर वह बेहोश हो गई। जब होश आया तो वह सड़क पर पड़ी थी। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि पीडि़ता बार-बार अपने बयान बदल रही है। आपको बता दें कि पिछले दिनों जयपुर में भी एक एेसा ही मामला सामने था। जहां पार्टी कर लौट रही एक युवती ने कैब बुक करवाई थी। कैब में पहले से ही एक युवक मौजूद था। दोनों से युवती से रेप की कोशिश की, लेकिन युवती ने हिम्मत दिखाई और आरोपी की जीभ काट डाली। जब आरोपी इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें दबोच लिया था।

दिल्ली महिला आयोग ने लिया संज्ञान

दिल्ली में छात्रा के साथ हुई घटना को गंभीर मानते हुए दिल्ली महिला आयोग ने अब मामले में स्वत: संज्ञान लिया है। महिला आयोग का कहना है कि ये एक बेहद गंभीर मामला है। राजधानी की सड़कों पर एक युवती से साथ दरिंदगी होती रही और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। ऐसे में महिला सुरक्षा के दावों की पोल खुल गई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned