scriptJob Fair#at# birla# RSLDC# | बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर, नौकरी की करें तलाश तो पहुंचे बिड़ला सभागार | Patrika News

बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर, नौकरी की करें तलाश तो पहुंचे बिड़ला सभागार

locationजयपुरPublished: Nov 14, 2022 09:59:37 am

Submitted by:

Rakhi Hajela

कौशल, रोजगार एवं उद्यमिता विभाग की ओर से बेरोजगार युवक.युवतियों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए बिड़ला सभागार में दो दिवसीय मेगा जॉब फेयर की शुरुआत सोमवार से होने जा रही है।

बेरोजगार युवाबेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर,  नौकरी की करें तलाश तो पहुंचे बिड़ला सभागारओं के लिए अच्छी खबर,  नौकरी की करें तलाश तो पहुचे बिड़ला सभागार
बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर, नौकरी की करें तलाश तो पहुंचे बिड़ला सभागार
जयपुर में मेगा जॉब फेयर आज से
बिड़ला सभागार में दो दिन आयोजित होगा मेला
30 हजार युवक.युवतियों ने कराया रजिस्ट्रेशन
जयपुर, 14 नवम्बर। कौशल, रोजगार एवं उद्यमिता विभाग की ओर से बेरोजगार युवक.युवतियों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए बिड़ला सभागार में दो दिवसीय मेगा जॉब फेयर की शुरुआत सोमवार से होने जा रही है। फेयर के लिए 30 हजार से अधिक युवक.युवतियों ने रजिस्ट्रेशन करवाया है। विभाग की आयुक्त रेणु जयपाल ने बताया कि कोरोना काल में ऑनलाइन रोजगार मेलों के आयोजन के बाद पहली बार जयपुर में 14 और 15 नवम्बर को मेगा जॉब फेयर होगा। बिड़ला सभागार में सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक इसका आयोजन होगा। इस दौरान युवाओं को केरियर गाइडेंस और उनके फायदे के लिए चल रही सरकारी योजनाओं की भी जानकारी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि एसएमएस मिलने वाले अभ्यर्थी ही उपलब्ध कराए गए टाइम स्लॉट के अनुसार फेयर में पहुंचे जिससे उन्हें अनावश्यक परेशान नहीं होना पड़े।
यह कम्पनियां ले रही भाग
फेयर में देशभर से निजी क्षेत्र की 60 से अधिक नामी कंपनियां आएंगी, जो प्लेसमेंट के माध्यम से 10 हजार से अधिक युवाओं को जॉब देगी। एग्रीकल्चर, अपैरल, इलेक्ट्रॉनिक्स, रिटेल, ऑटोमोबाइल्स,बैंकिंग, फाइनेंस एंड इंश्योरेंस, लॉजिस्टिक, निर्माण, मैनेजमेंट, एंटरप्रेन्योरशिप एंड प्रोफेशनल, हैल्थकेयर, आईटी, टूरिज्म एंड हॉस्पिटेलिटी सहित 19 सेक्टर की कंपनियां आठवीं पास से लेकर, आईटीआई, एमबीए, बीटेक इत्यादि योग्यताधारी युवाओं का रोजगार के लिए चयन करेंगी। फेयर में कंपनियों की ओर से अलग.अलग काउंटर लगाए जाएंगे, जहां बेरोजगारों का प्लेसमेंट होगा।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.