सीएम Ashok Gehlot के गृह क्षेत्र में उनके 'विरोधियों' का जमावड़ा, जानें क्यों जुट रहे नेता?

सीएम Ashok Gehlot के गृह क्षेत्र में 'विरोधियों' का जमावड़ा, जानें क्यों जुट रहे नेता?

By: Nakul Devarshi

Published: 18 Sep 2021, 02:20 PM IST

जोधपुर।


मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह क्षेत्र जोधपुर में आज सियासी हलचलें गरमाई हुई हैं। दरअसल, जोधपुर के ओसियां में आज नवनिर्वाचित प्रधान बदन कंवर का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया जा रहा है। समारोह में शिरकत करने के लिए कई केंद्रीय मंत्रियों के पहुँचने का कार्यक्रम है।

 

वहीं भाजपा प्रधान के शपथ ग्रहण समारोह में आरएलपी सांसद हनुमान बेनीवाल को भी न्योता दिया गया है। उनके भी इस कार्यक्रम में पहुंचने की संभावना है। समारोह की अतिथि सूची में हनुमान बेनीवाल का नाम फिलहाल चर्चाओं में है।

 

ये वरिष्ठ नेता होंगे शामिल

नवनिर्वाचित औसियां प्रधान बदन कंवर के शपथ ग्रहण समारोह में केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह बतौर विशिष्ठ अतिथि जबकि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। इनके अलावा केंद्रीय राज्य मंत्री कैलाश मेघवाल, पूर्व केंद्रीय मंत्री पीपी चौधरी, राजस्थान के पूर्व कैबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर भी शामिल रहेंगे। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। वहीं रालोपा सांसद हनुमान बेनीवाल के इस शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने को लेकर अभी सस्पेंस बना हुआ है।


गौरतलब है कि हाल ही में संपन्न हुए पंचायत चुनाव के दौरान औसियां पंचायत समिति से भाजपा की बदन कँवर प्रधान बनी हैं। बदन कंवर पूर्व कैबिनेट मंत्री शंभू सिंह खेतासर की पत्नी हैं।

Nakul Devarshi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned