जोशी बोले, बीजेपी नेताओं के झूठ का पैमाना मापने का नहीं है कोई लाई डिटेक्टर

सरकारी मुख्य सचेतक डॉ महेश जोशी ने भाजपा पर पलटवार किया है। जोशी ने पीसीसी में मीडिया से बातचीत में कहा कि बीजेपी के नेताओं को झूठ बोलने की आदत है और उनके झूठ का पैमाना मापने का कोई लाई डिटेक्टर नहीं है।

By: rahul

Published: 08 Oct 2020, 06:42 PM IST

जयपुर। सरकारी मुख्य सचेतक डॉ महेश जोशी ने भाजपा पर पलटवार किया है। जोशी ने पीसीसी में मीडिया से बातचीत में कहा कि बीजेपी के नेताओं को झूठ बोलने की आदत है और उनके झूठ का पैमाना मापने का कोई लाई डिटेक्टर नहीं है। अगर ऐसा कोई लाई डिटेक्टर होता तो जनता को पता चलता कि उन्होंने कैसे कैसे झूठ बोले है। जोशी ने कहा कि राजस्थान सरकार संवेदनशील है। महिला अपराध के साथ हर तरह के अपराध करने वालों को कड़ी सजा दिलाने को प्रतिबद्ध है। डॉ जोशी ने कहा कि महिला अपराधों की रोकथाम के लिए मानसिकता बदलनी होगी। समाज में महिलाओं को यथोचित सम्मान देना होगा,तभी महिला अपराधों पर लगाम लग सकेगी।

नगर निगम चुनाव पर रोक से इनकार के मामले पर मुख्य सचेतक डॉ जोशी ने कहा कि हम चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। हम पूरे पांच साल अध्ययन करने वाले लोग है। हम पहला चुनाव संपन्न होते ही अगले चुनाव की तैयारी कर देते हैं। महेश जोशी ने कहा कि शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति भयावह है इसलिए न्यायालय को चुनाव टालने की गुजारिश की थी।

BJP
rahul Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned