scriptवरिष्ठ पत्रकार वाशिंद्र मिश्र को मिली बड़ी जिम्मेदारी, HJUJ के बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट में राज्यपाल ने किया मनोनित | journalist vasindra mishra Nominated in Board of Management of HJUJ | Patrika News

वरिष्ठ पत्रकार वाशिंद्र मिश्र को मिली बड़ी जिम्मेदारी, HJUJ के बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट में राज्यपाल ने किया मनोनित

locationजयपुरPublished: Aug 20, 2019 11:11:56 pm

Submitted by:

abdul bari

वरिष्ठ पत्रकार वाशिंद्र मिश्र को हरिदेव जोशी यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन ( Haridev Joshi University Of Journalism and Mass Communication ) के बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट में राज्यपाल और यूनिवर्सिटी के चांसलर के नॉमिनी के रूप में मनोनित किया गया है। इस संबंध में उन्हें राज्यपाल सचिवालय की ओर से एक पत्र जारी किया गया है।

journalist vasindra mishra Nominated in Board of Management of HJUJ

वरिष्ठ पत्रकार वाशिंद्र मिश्र को मिली बड़ी जिम्मेदारी, HJUJ के बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट में राज्यपाल ने किया मनोनित

जयपुर
वरिष्ठ पत्रकार वाशिंद्र मिश्र को हरिदेव जोशी यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन के बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट में राज्यपाल और यूनिवर्सिटी के चांसलर के नॉमिनी के रूप में मनोनित किया गया है। इस संबंध में उन्हें राज्यपाल सचिवालय ( Rajasthan governor ) की ओर से एक पत्र जारी किया गया है।
गौरतलब है कि मिश्र पत्रकारिता जगत के जाने-माने नाम हैं। वे कई बड़े मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाऐं दे चुके हैं। वे कई टीवी चैनलों के पॉलिटिकल एडिटर, कंसल्टिंग एडिटर के साथ-साथ एडिटर की भूमिका भी निभा चुके हैं।

वाशिंद्र मिश्र का जीवन परिचय

आपको बता दें कि मिश्र लगभग 30 वर्षों से पत्रिकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। उन्हें टेलिविजन और प्रिंट मीडिया का लम्बा अनुभव है। वह मूल रूप से लखनऊ के हैं। उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन लखनऊ के क्रिश्चियन कॉलेज से और पोस्ट ग्रेजुएशन लखनऊ यूनिवर्सिटी से किया। उन्होंने पत्रकारिता में अपनी शुरूआत अंग्रेजी अखबार से की। इसके बाद कई बड़े समाचार पत्रों से जुड़े। 1999 के बाद उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का रूख किया। पत्रकारिता के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए वाशिंद्र मिश्र को काशी विद्वत परिषद से सम्मानित किया जा चुका है। वहीं अब मिश्र को HJUJ के ( Haridev Joshi University Of Journalism and Mass Communication ) बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट में राज्यपाल के नॉमिनी के रूप में वाशिंद्र मिश्र को मनोनित किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो