script

नई दिल्ली से बीकानेर के लिए रवाना हुई ‘राहत’, जेपी नड्डा ने दिखाई वाहनों को झंडी

locationजयपुरPublished: Jun 23, 2021 01:54:52 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

– डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी का बलिदान दिवस आज, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीकानेर के लिए रवाना की ‘राहत’, नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय पर सुबह 11.30 बजे हुआ कार्यक्रम, बीकानेर के डेडिकेटेड कोविड अस्पताल के लिए रवाना हुए आवश्यक उपकरण, राहत सामग्रियों के वाहन को दिखाई हरी झंडी, सांसद अर्जुन राम मेघवाल रहे मौजूद
 

JP Nadda flag off relief vehicles for Bikaner dedicated hospitals

जयपुर।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज बीकानेर स्थित कोविड डेडिकेटेड अस्पताल के लिए राहत सामग्रियों से भरे वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। नई दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय पर आयोजित इस कार्यक्रम में केंद्रीय राज्य मंत्री व बीकानेर सांसद अर्जुन राम मेघवाल भी मौजूद रहे। यह कार्यक्रम भारतीय जनसंघ संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस के अवसर पर आयोजित किया गया।

 

बीकानेर सांसद अर्जुन राम मेघवाल ने बताया कि नई दिल्ली से भेजी गई राहत सामग्रियों में कोविड डेडिकेटेड अस्पतालों के लिए आवश्यक उपकरण शामिल हैं। इन्हें बीकानेर के 100 बेड के डेडिकेटेड कोविड केयर अस्पताल में निर्बाध रूप से इलाज के लिए भेजा गया है।

 

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में भाजपा की आमजन को प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से मदद पहुंचाने की रही है। इसी क्रम में अस्पतालों को आवश्यक संसाधन और उपकरण पहुंचाए जा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो