Jaipur: स्वागत-सत्कार के बीच JP Nadda को काले झंडे दिखाने की कोशिश, मचा हडकंप!

नड्डा का काफिला जब शहर के रामबाग सर्किल से होते हुए गुज़र रहा था, उस दौरान कुछ युवकों ने उन्हें काले झंडे दिखाने की कोशिश की। एकाएक हुई इस घटना से वहां नड्डा की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों के भी हाथ-पाँव फूल गए।

By: nakul

Published: 02 Mar 2021, 12:54 PM IST

जयपुर।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज प्रदेश कार्यसमिति बैठक के सिलसिले में जयपुर पहुंचे हुए हैं। जयपुर एयरपोर्ट पर नड्डा के गर्मजोशी से हुए स्वागत के बाद जयपुर एयरपोर्ट से बिड़ला ऑडिटोरियम के मार्ग पर एक अप्रत्याशित वाकये ने कुछ देर के लिए हडकंप मचाकर रख दिया।

दरअसल, नड्डा का काफिला जब शहर के रामबाग सर्किल से होते हुए गुज़र रहा था, उस दौरान कुछ युवकों ने उन्हें काले झंडे दिखाने की कोशिश की। एकाएक हुई इस घटना से वहां नड्डा की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों के भी हाथ-पाँव फूल गए।

हालांकि इससे पहले युवक काले झंडे लेकर नड्डा का विरोध करने काफिले के बीच आते पुलिसकर्मियों ने मुस्तैदी दिखाते हुए उन्हें पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि युवकों ने केंद्रीय कृषि कानून का विरोध करने के लिए नड्डा को काले झंडे दिखाने की कोशिश की है। फिलहाल पुलिस ने युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

...इधर गर्मजोशी से स्वागत

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आज सुबह जयपुर पहुँचने पर गर्मजोशी से स्वागत-अभिनंदन किया गया। जयपुर एयरपोर्ट के अंदर प्रदेश भाजपा कोर कमेटी के सदस्यों ने उनकी आगवानी की। एयरपोर्ट के अंदर और बाहर नड्डा का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। नड्डा यहां बिड़ला ऑडिटोरियम में आयोजित प्रदेश कार्य समिति की बैठक का उदघाटन करने और पहली पंक्ति के नेताओं को संबोधित करने आये हैं।

जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत :

नड्डा का ना सिर्फ जयपुर एयरपोर्ट पर ही गर्मजोशी से स्वागत हुआ बल्कि एयरपोर्ट से लेकर बिड़ला ऑडिटोरियम तक लगभग 7 किलोमीटर तक के मार्ग पर जगह-जगह स्वागत-अभिनन्दन भी किया गया। जवाहर सर्किल, वल्र्ड ट्रेड पार्क, गांधी नगर सर्किल, जेडीए सर्किल, रामबाग सर्किल, नारायण सिंह सर्किल, स्टेच्यू सर्किल, अम्बेडकर सर्किल, बिड़ला ऑडिटोरियम सहित कई स्थानों पर स्वागत हुआ।


ये हो रहे बैठक में शामिल :

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश से राष्ट्रीय पदाधिकारी एवं कार्यसमिति सदस्य, प्रदेश कोर कमेटी, प्रदेश अनुशासन समिति, प्रदेश पदाधिकारी व कार्यसमिति सदस्य (स्थायी एवं विशेष आमंत्रित सदस्य), जिला प्रभारी-जिलाध्यक्ष, मोर्चों के राष्ट्रीय पदाधिकारी, मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष, प्रदेश महामंत्री, लोकसभा, राज्यसभा सांसद, विधायक, महापौर एवं जिला प्रमुख मौजूद हैं। वहीं प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह के साथ जयपुर पहुंचे सांसद व अभिनेता रवि किशन भी बैठक में पहुंचे हैं।

बैठक के बाद दर्शन और फिर रवानगी :

नड्डा दोपहर बाद बिड़ला ऑडिटोरियम से रवाना होंगे और मालवीय नगर स्थित काली बाड़ी मन्दिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद वे जयपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned