scriptJunior Engineer Combined Direct Recruitment- 1092 पदों पर होगी भर्ती | Junior Engineer Combined Direct Recruitment - 1092 posts will be recru | Patrika News

Junior Engineer Combined Direct Recruitment- 1092 पदों पर होगी भर्ती

locationजयपुरPublished: Jan 17, 2022 09:44:04 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

Rajasthan Staff Selection Board ने कनिष्ठ अभियंता संयुक्त सीधी भर्ती 2022 की प्रक्रिया शुरू करते हुए इसकी विज्ञप्ति जारी कर दी है।

कनिष्ठ अभियंता संयुक्त सीधी भर्ती - 1092 पदों पर होगी भर्ती

कनिष्ठ अभियंता संयुक्त सीधी भर्ती – 1092 पदों पर होगी भर्ती

कनिष्ठ अभियंता संयुक्त सीधी भर्ती की विज्ञप्ति जारी
1092 पदों पर होगी भर्ती
जयपुर।
राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने कनिष्ठ अभियंता संयुक्त सीधी भर्ती 2022 की प्रक्रिया शुरू करते हुए इसकी विज्ञप्ति जारी कर दी है। बोर्ड ने 1092 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी की है। पदों का वर्गीकरण करते हुए विज्ञप्ति जारी की गई है। चयन बोर्ड ने सार्वजनिक निर्माण विभाग, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग, स्वायत्त शासन विभाग में भर्ती विज्ञप्ति जारी की है। अभ्यार्थी 21 जनवरी से 19 फरवरी रात 12 बजे तक आवेदन कर सकेंगे। विभिन्न श्रेणियों में 250 रुपए से 450 रुपए तक आवेदन शुल्क रखा गया है। उत्कृष्ट खिलाडिय़ों के लिए 2 फीसदी कोटा निर्धारित की गई है। बोर्ड ने पात्रता और शैक्षणिक योग्यता संबंधित दिशा निर्देश भी जारी किए हैं।

जयपुर।
राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने कनिष्ठ अभियंता संयुक्त सीधी भर्ती 2022 की प्रक्रिया
शुरू करते हुए इसकी विज्ञप्ति जारी कर दी है। बोर्ड ने 1092 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी की है। पदों का वर्गीकरण करते हुए विज्ञप्ति जारी की गई है। चयन बोर्ड ने सार्वजनिक निर्माण विभाग, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग, स्वायत्त शासन विभाग में भर्ती विज्ञप्ति जारी की है। अभ्यार्थी 21 जनवरी से 19 फरवरी रात 12 बजे तक आवेदन कर सकेंगे। विभिन्न श्रेणियों में 250 रुपए से 450 रुपए तक आवेदन शुल्क रखा गया है। उत्कृष्ट खिलाडिय़ों के लिए 2 फीसदी कोटा निर्धारित की गई है। बोर्ड ने पात्रता और शैक्षणिक योग्यता संबंधित दिशा निर्देश भी जारी किए हैं।
………………………………….

बच्चों ने पतंगों पर दिखाई क्रिएटिविटी
जयपुर
मालवीय नगर स्थित किड्स जोन में नन्हें बच्चों ने मकर संक्रांति के अवसर पर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर पतंगबाजी कॉम्पटिशन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस मौके पर बच्चों ने अपनी क्रिएटिविटी दिखाते हुए ना सिर्फ विभिन्न साइज की पतंग क्रिएट की बल्कि उन पर विभिन्न सामाजिक संदेश भी बनाए। बच्चों ने पतंगबाजी के इतिहास को भी पतंगों पर उकेरा। स्कूल की प्रिंसिपल श्वेतिका कपूर ने बच्चों की किएटिविटी की तारीफ की तथा विनर्स की घोषणा की ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो