चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर जूनियर महिला कर्मचारी से बलात्कार

जयपुर. जूनियर महिला कर्मचारी को चाय में नशीला (Junior female employee raped after drinking drugs in tea) पदार्थ पिलाकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

By: vinod sharma

Published: 01 Jul 2020, 11:01 AM IST

जयपुर. जूनियर महिला कर्मचारी को चाय में नशीला (Junior female employee raped after drinking drugs in tea) पदार्थ पिलाकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की प्राथमिकी पर बगरू पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की, लेकिन वह हाथ नहीं लगा। प्राथमिकी में पीड़िता ने बताया कि उसके सीनियर अधिकारी ने रात सात बजे अॉफिस का आवश्यक कार्य होने की वजह से घर पर बुलाया था, जहां वो अकेले थे। आरोपी ने कुछ देर बाद चाय बनाई, चाय पीने के बाद वह अचेत अवस्था में हो गई। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। रात के 11.30 बजे आंख खुलने पर बलात्कार का पता चला। जिस पर आरोपी के साथ रात में लड़ाई-झगड़ा हुआ। लेकिन आरोपी ने उसका जीवन खराब करने की धमकी दी।

वीडियो दिखाकर रुपए एेंठे
पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि बलात्कार के दौरान आरोपी ने मोबाइल से वीडियो भी बना लिए। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे आए दिन रुपए लेता है। अब तक लाखों रुपए आरोपी को दे चुकी है। इसके अलावा विभिन्न माइक्रो फाइनेंस से लोन लेकर खुद के खाते में ट्रांसफर करवा लिए। इसके बाद भी आरोपी वीडियो वायरल व जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इधर अनुसंधान अधिकारी व थानाधिकारी बृजभूषण ने बताया कि आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस की टीम उसकी तलाश कर रही है। लेकिन आरोपी अभी गिरफ्तार नहीं हुआ है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

टोंक में 5 लाख रुपए की स्मैक जब्त
जयपुर.टोंक की कोतवाली पुलिस ने पांच लाख रुपए की लागत की स्मैक जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस को जानकारी मिली थी कि झालावाड़ निवासी रमेश तंवर स्मैक की सप्लाई करने आया है। जिस पर पुलिस ने जाल बिछाके आरोपी को टोंक की धन्ना तलाई से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी स्मैक बेचने की फिराक में ग्राहकों का इंतजार कर रहा था। उसके पास से 200 ग्राम स्मैक बरामद की गई। इधर पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन ग्राहकों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में मालूम चलेगा कि आरोपी किसे स्मैक की सप्लाई करने वाला था।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned