scriptDHANU MAIN GURU MARGI – अब अपने मूल स्वभाव में आएंगे सबसे शुभ ग्रह बृहस्पति, जानिए आप पर क्या पड़ेगा प्रभाव | JUPITER DIRECT IN SAGITTARIUS 13 SEPTEMBER 2020 | Patrika News

DHANU MAIN GURU MARGI – अब अपने मूल स्वभाव में आएंगे सबसे शुभ ग्रह बृहस्पति, जानिए आप पर क्या पड़ेगा प्रभाव

locationजयपुरPublished: Sep 13, 2020 06:16:50 pm

Submitted by:

deepak deewan

देवगुरू बृहस्पति ने 13 सितंबर को अपनी चाल बदली है। बृहस्पति धनु राशि में अब मार्गी हो गए हैं। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि गुरु ने 30 जून को धनु राशि में प्रवेश किया था लेकिन वे यहां वक्री थे। अब इस राशि में सीधी चाल से चल जा रहे हैं जिससे उनके मूल स्वभाव यानि शुभ फल ज्यादा मिलेंगे।

JUPITER DIRECT IN SAGITTARIUS 13 SEPTEMBER 2020

JUPITER DIRECT IN SAGITTARIUS 13 SEPTEMBER 2020

जयपुर. देवगुरू बृहस्पति ने 13 सितंबर को अपनी चाल बदली है। बृहस्पति धनु राशि में अब मार्गी हो गए हैं। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि गुरु ने 30 जून को धनु राशि में प्रवेश किया था लेकिन वे यहां वक्री थे। अब इस राशि में सीधी चाल से चल जा रहे हैं जिससे उनके मूल स्वभाव यानि शुभ फल ज्यादा मिलेंगे।
मेष राशि
गुरु के मार्गी होने से आय में वृद्धि होगी। आपको कारोबार में लाभ होगा, परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा। नौकरी में अधिकारियों के सहयोग से लाभ होने के योग हैं। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी से मतभेद दूर होंगे हालांकि संतान को लेकर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।
वृषभ राशि
यह परिवर्तन आपके लिए शुभ रहेगा। व्यवसाय में उन्नति की उम्मीद बन रही है। नौकरी में किसी बात को लेकर मतभेद हो सकते हैं। लव लाइफ और शादीशुदा जिंदगी में आपके पार्टनर से आपको पूरा सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य का पूरी तरह ध्यान रखना होगा।
मिथुन राशि
सातवें स्थान पर मार्गी होने जा रहे बृहस्पति देव बिजनस में बढ़ोतरी करा सकते हैं। इस दौरान कारोबार में साझेदारों से चल रहे मतभेद खत्म हो जाएंगे। नौकरी के मामले में भी आपको शुभ समाचार प्राप्त होगा। प्रेमी—प्रेमिका व जीवनसाथी के साथ संबंधों में मधुरता आएगी।
कर्क राशि
बृहस्पति देव राशि से छठवें स्थान पर मार्गी हो रहे हैं। इस दौरान कारोबार में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी करनेवालों के लिए यह समय बेहद लाभदायक रहेगा। प्रेम संबंधों और वैवाहिक जीवन में आपके सामने कुछ परेशानी आ सकती हैं लेकिन उनसे निजात भी पा लेंगे।
सिंह राशि
कारोबार में लाभ मिलेगा, जिससे मानसिक शांति प्राप्त होगी। बृहस्पति देव के कारण ऑफिस में मतभेद खत्म हो जाएंगे। गुरु का मार्गी होना संतान के लिए शुभदायक रहेगा, उच्च शिक्षा के लिए सभी प्रयास सफल होंगे। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा जिससे लाइफ सुख से गुजरेगी।
कन्या राशि
मकान, जमीन—जायदाद आदि का सुख प्राप्त होगा। इस अवधि में मां का पूरा ध्यान रखें।पारिवारिक खुशियां मिलेंगी और सभी की इच्छाओं को पूरा करने की आप कोशिश करेंगे। इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं।
तुला राशि
आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी पर आय में वृद्धि के अनुकूल परिणाम मिलेंगे। साथ ही व्यवसाय को लेकर भी यह समय शुभ रहेगा। नौकरी में कुछ चिंता हो सकती है लेकिन सहकर्मियों के सपॉर्ट से आप अच्छा कार्य करेंगे। प्रेम संबंधों और वैवाहिक जीवन में निखार आएगा।
वृश्चिक राशि
इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। नौकरी करने वाले के लिए माहौल अनुकूल रहेगा, जिससे आप अपने काम पूरा कर लेंगे। व्यापार में निवेश के लिए यह समय आपके लिए उत्तम रहेगा, कारोबार में बढ़ोतरी होगी। प्रेमी—प्रेमिका व जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर होंगे।
धनु राशि
बृहस्पति देव की सीधी चाल का सबसे ज्यादा लाभ आपको ही मिलेगा। इस दौरान नौकरी और कारोबार में आपके कई जरूरी कार्य अटक सकते हैं लेकिन आप उन समस्याओं का भी हल निकाल लेंगे। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ चल रहे मतभेद भी खत्म हो जाएंगे।
मकर राशि
कारोबार में आपको इस दौरान कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है, पर इससे लाभ भी प्राप्त होगा। आयात—निर्यात से जुड़े व्यापार में आपको लाभ मिलेगा। सहकर्मियों के सहयोग से नौकरी में समस्याओं का अंत होगा। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के सहयोग से आत्मबल बढ़ेगा।
कुंभ राशि
बृहस्पति देव के मार्गी होने पर आपकी आय में बढ़ोतरी होगी। कारोबार में नई योजनाओं से लाभ होगा। नौकरी में कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। प्रेमी—प्रेमिका और जीवनसाथी से आपके संबंधों में मजबूती आएगी। संतान के स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें।
मीन राशि
कारोबार में सभी से सहयोग मिलता रहेगा, जिससे आप लाभ अर्जित करेंगे। नौकरी में अपने विरोधियों से संभलकर रहें और अपने कार्य पर ही फोकस करें। इस दौरान प्रेमी—प्रेमिका और जीवनसाथी के साथ संबंधों में मजबूती आएगी। दांपत्य जीवन में फायदा होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो