scriptज्योतिरादित्य सिंधिया ने थामा भाजपा का दामन, जानिए क्या बोलीं वसुंधरा राजे | jyotiraditya scindia joins bjp Vasundhara Raje welcomed | Patrika News

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने थामा भाजपा का दामन, जानिए क्या बोलीं वसुंधरा राजे

locationजयपुरPublished: Mar 11, 2020 03:54:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी मुख्यालय में सदस्यता ली।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने थामा भाजपा का दामन, जानिए क्या बोलीं वसुंधरा राजे
जयपुर। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी मुख्यालय में सदस्यता ली। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ज्योतिरादित्य के इस फैसले का स्वागत किया हैं। वसुंधरा राजे ने दो ट्वीट किए है।
राजे ने पहले ट्वीट में लिखा कि आज यदि राजमाता साहब हमारे बीच होती तो आपके इस निर्णय पर जरूर गर्व करती। ज्योतिरादित्य ने राजमाता द्वारा विरासत में मिले उच्च आदर्शों का अनुसरण करते हुए देशहित में यह फैसला लिया है, जिसका मैं व्यक्तिगत और राजनीतिक दोनों ही तौर पर स्वागत करती हूं। राजे ने अपने दूसरे ट्वीट में ज्योतिरादित्य के साथ एक फोटो पर शेयर किया और लिखा कि मैं आपके (ज्योतिरादित्य) साहस की प्रशंसा करती हूं। एक ही टीम में होना अच्छा है। भाजपा में आपका स्वागत है।
https://twitter.com/JM_Scindia?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/NationFirst?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य रिश्ते में वसुंधरा राजे के भतीजे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया स्व. माधवराव सिंधिया के बेटे और ग्वालियर की राजमाता विजयाराजे सिंधिया के पोते हैं। उनकी बुआ वसुंधरा राजे सिंधिया राजमाता विजयाराजे की बेटी और माधवराव सिंधिया की बहन हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो