scriptटिकिट नहीं मिला तो कालीचरण सराफ के घर हुआ शक्ति प्रदर्शन, कार्यकर्ताओं के बगावती तेवर | Kalicharan Saraf's house got power performance | Patrika News
जयपुर

टिकिट नहीं मिला तो कालीचरण सराफ के घर हुआ शक्ति प्रदर्शन, कार्यकर्ताओं के बगावती तेवर

भाजपा की पहली सूची में नाम नहीं होने चिंतित चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ के निवास पर शक्ति प्रदर्शन हुआ

जयपुरNov 12, 2018 / 11:40 pm

Bhavnesh Gupta

rajasthan election

टिकिट नहीं मिला तो कालीचरण सराफ के घर हुआ शक्ति प्रदर्शन

भवनेश गुप्ता . जयपुर। भाजपा की पहली सूची में कद्दावर नेता कालीचरण सराफ व राजपाल सिंह शेखावत का नाम नहीं होना चर्चा का केन्द्र बना रहा। इससे दोनों ही नेता चिंतित भी नजर आए और दिनभर संगठन के संपर्क में रहे। विधायक व चिकित्सा मंत्री सराफ के टोंक रोड स्थित निवास पर शाम को बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे और सराफ के पक्ष में नारे लगाए। यहां का माहौल शक्ति प्रदर्शन जैसा नजर आया। इस बीच कार्यकर्ताओं ने साफ कह दिया कि यहां से किसी और टिकिट नहीं लेने दिया जाएगा, चाहे इसके लिए दिल्ली ही क्यों न चलना पड़ा। कुछ कार्यकर्ता तो इतने जोश में आ गए कि उन्हें शांत कराने के लिए खुद सराफ को बाहर आना पड़ा। ऐसे कार्यकर्ता बगावती तेवर दिखाते रहे, लेकिन सराफ ने उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए समझाया। सराफ ने कहा कि पार्टी की मर्यादा का सम्मान होना चाहिए। ऐसा कोई काम नहीं हो, जिससे संगठन की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचे। इसके बाद सराफ कार में बैठकर रवाना हो गए।

सुमन शर्मा पहुंची सीएमआर
राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और सांगाने व मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र से टिकिट दावेदार सुमन शर्मा ने भी सोमवार को मुख्यमंत्री निवास पहुंची। यहां सीएम से मुलाकात कर बतौर प्रत्याशी मौका देने के लिए कहा। बताया जा रहा है कि सुमन शर्मा ने सांगानेर से टिकिट देने की जरूरत जताई है। उधर, सराफ भी संगठन पदाधिकारियों से संपर्क में रहे।
—कार्यकर्ता मिलने आए थे, उन्हें समझा दिया कि पार्टी की प्रतिष्ठा के अनुकूल रहे। संगठन से मेरे बारे में कोई भी बात छिपी नहीं है, इसलिए चिंता की बात नहीं है। —कालीचरण सराफ, स्थानीय विधायक (मालवीय नगर)
—मुख्यमंत्री से मिली थी, उन्हें बता दिया कि सांगानेर से टिकिट चाहती हूं। अब संगठन को तय करना है कि वह किसे टिकिट दे। इसके अलावा कुछ बात नहीं हुई। —सुमन शर्मा, टिकिट दावेदार
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो