scriptजयपुर की बेटी दीपा के नाम एक्ट्रेस कंगना रनौत का दिल छू लेने वाला पैगाम | kangana ranaut post for himachal landslide victim deepa sharma | Patrika News

जयपुर की बेटी दीपा के नाम एक्ट्रेस कंगना रनौत का दिल छू लेने वाला पैगाम

locationजयपुरPublished: Jul 26, 2021 01:12:43 pm

Submitted by:

Ankita Sharma

— ओह! यह दुखद होने से भी बढ़कर है, प्लीज वापस आ जाओ

जयपुर की बेटी दीपा के नाम एक्ट्रेस कंगना रनौत का दिल छू लेने वाला पैगाम

जयपुर की बेटी दीपा के नाम एक्ट्रेस कंगना रनौत का दिल छू लेने वाला पैगाम

– किन्नौर लैंडस्लाइड की शिकार फैन डॉ. दीपा शर्मा के लिए लिखा पोस्ट

जयपुर। हिमाचल प्रदेश की सांगला घाटी में हुई लैंडस्लाइड में नौ पर्यटकों की मौत हो गई। मृतकों में जयपुर की बेटी डॉ. दीपा शर्मा भी शामिल हैं। दीपा कंगना रनौत की फैन थीं। अब अपनी इस फैन के नाम कंगना रनौत ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। कंगना ने डॉ. दीपा को याद करके श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी कई तस्वीरों के साथ मैसेज लिखा है। कंगना ने लिखा कि इसपर यकीन करना मुश्किल है। प्लीज वापस आ जाओ। साथ ही लोगों से अपील की है कि बारिश के मौसम में पहाड़ों पर घूमने न आएं। गौरतलब है कि जयपुर की रहने वाली दीपा अपनी पहली सोलो ट्रिप पर गई थीं। निधन के कुछ समय पहले तक वह ट्विटर पर एक्टिव थीं। अपने लास्ट पोस्ट में दीपा ने लिखा था कि प्रकृति मां के बिना जीवन मुमकिन नहीं है। और इसी प्रकृति की गोद में जयपुर की यह होनहार बेटी समा गई। वहीं दीपा का शव को लेने के लिए आज परिजन दिल्ली स्थित हिमाचल भवन पहुंचे। अब शव को राजस्थान लाने की तैयारी की जा रही है। दीपा को जयपुर या सीकर स्थित उनके आवास पर ले जाया जा सकता है। हालांकि इस बारे में फिलहाल परिजन कोई जानकारी नहीं दे पा रहे हैं। बेटी खोने के कारण पूरा परिवार सदमे में है। गौरतलब है कि दीपा के पिता राम भरोसी करौली में रहते हैं। दीपा की मां अपनी छोटी बेटी के पास बेंगलुरू गई हुई हैं और दीपा के बड़े भाई महेश महाराष्ट्र पावर ग्रिड में इंजीनियर हैं। वह परिवार समेत वहीं रह रहे हैं।
वो मेरे घर भी आई थीं

कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, वह बहुत बड़ी फैन थी, उन्होंने मुझे फूल, प्यारे खत, तोहफे और मिठाइयां भेजी थीं। वह मेरे मनाली वाले घर भी आ चुकी हैं। ओह! किसी बड़े झटके जैसा लग रहा है, यह दुखद होने से भी बढ़कर है। अपनी दूसरी पोस्ट में कंगना ने लिखा, डॉ. दीपा के परिवार और दोस्तों के लिए मेरी सांत्वनाएं हैं। आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगी। प्लीज वापस आ जाओ।
बारिश के मौसम में पहाड़ों पर आना बुरा आइडिया

अपनी पोस्ट में कंगना ने लिखा है, जो लोग बारिश के मौसम में पहाड़ों पर यात्रा करते हैं मैं उन्हें बता देना चाहती हूं कि ये बुरा आइडिया है। इस मौसम में लैंड स्लाइड प्रकृति हैं। इंसान प्रकृति से छेड़छाड़ कर रहा है इसलिए लैंडस्लाइड्स भयानक रूप लेती जा रही हैं। लोगों से अपील है कि बारिश के मौसम में पहाड़ों पर घूमने न आएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो