एएसआइ करवा रहा था द्रव्यवती नदी पर कब्जा

अंबाबाड़ी का मामला

एएसआइ और उसके भाई सहित 4 पकड़े, एएसआइ लाइन हाजिर

By: Avinash Bakolia

Published: 03 Mar 2019, 01:17 PM IST

जयपुर. द्रव्यवती नदी की पाल पर अवैध कब्जा करने एवं राजकार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में करधनी थाने के एएसआइ सहित चार लोगों को विद्याधर नगर थाना पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एएसआइ को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जमानत पर छोड़ दिया गया। गिरफ्तारी के बाद एएसआइ को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इस बीच अवैध कब्जे के मामले में गिरफ्तार एएसआइ के भाई सहित तीन अन्य आरोपियों के खिलाफ पुलिस जांच कर रही है। थानाधिकारी राधारमन गुप्ता का कहना है कि तीनों आरोपियों को अभी शांतिभंग और राजकार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है, जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की अन्य धाराएं भी जोड़ी जाएंगी। एडीसीपी, नोर्थ धर्मेंद्र सागर ने बताया कि अंबाबाड़ी के पास दृव्यवती नदी की पाल पर जेसीबी से कुछ लोग कब्जा करने की सूचना मिली थी। इस पर विद्याधर नगर थानाधिकारी की टीम को मौके पर भेजा गया, जहां जेसीबी चालक जितेंंद्र नदी की मिट्टी को हटाता मिला। इस पर पुलिस ने मौके पर ही जेसीबी को जब्त कर लिया।

पुलिस को देख भाग गया एएसआई
पुलिस ने बताया कि एएसआइ वर्दी में ही मौके पर कब्जा करवा रहा था। पुलिस की टीम के वहां पहुंचने पर रणजीत फरार हो गया। पुलिस ने मौके से रणजीत के भाई सरजीत, जेसीबी चालक जितेंद्र और उनके साथी नरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। बाद में रणजीत को भी गिरफ्तार कर लिया।

फुटेज से जुटाए सबूत
पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी के फुटैज खंगाले, जिसमें एएसआई जेसीबी लाता नजर आ रहा है। फुटेज के आधार पर ही एएसआई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया।

Avinash Bakolia Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned