राजस्थान में बीजेपी खेमे में खुशी की लहर, राजे बोलीं- रंग ला रही मोदी-शाह के साथ कार्यकर्ताओं की मेहनत

वसुंधरा राजे ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को बधाई दी है। अपने सन्देश में उन्होंने कहा है कि कर्नाटक के परिणाम को लेकर पहले ही आश्वस्त थी...

By: dinesh

Published: 15 May 2018, 03:54 PM IST

जयपुर। Karnataka Assembly Election 2018 की मतगणना फिलहाल जारी है। लेकिन रुझानों में भाजपा सरकार बनाने के करीब पहुंच गई है। शुरुआती रुझानों में बीजेपी 110 सीटों पर आगे है। वहीं कांग्रेस 66 सीटों पर है। जबकि 25 स्‍थानों पर जेडीएस आगे है। पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को 122 सीटें मिली थी। जबकि बीजेपी और जेडीएस की झोली में 40-40 सीटें आई थी। सीएम सिद्धारमैया बादामी सीट से आगे चल रहे हैं। वहीं शिकारीपुरा सीट से येदियुरप्पा आगे हैं जबकि देवगौड़ा के दोनों बेटे भी आगे चल रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी ने चुनावों में बढ़त को देखते हुए वहां सरकार बनाने के लिए रणनीति शुरू कर दी है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर बैंगलुरु रवाना हो चुके हैं।

 

राजस्थान में भाजपा खेमे में दौड़ी खुशी की लहर
Karnataka Election में भारतीय जनता पार्टी को बढ़त के चलते अब राजस्थान में भी भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है। सुत्रों की माने तो राजस्थान में भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को कर्नाटक जीत की बधाईयां देना भी शुरू कर दिया है।

 

राजे बोलीं- रंग ला रही मोदी-शाह के साथ कार्यकर्ताओं की मेहनत
कर्नाटक के परिणाम रुझान पर मुख्यमंत्री Vasundhara Raje ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को बधाई दी है। अपने सन्देश में उन्होंने कहा है कि कर्नाटक के परिणाम को लेकर पहले ही आश्वस्त थी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मेहनत रंग लाई है। साथ ही कार्यकर्ताओं ने भी बहुत अच्छा काम किया है।

 

 

राजस्थान के कई नेताओं ने चुनावों में डाल रखा था डेरा
बेंगलूरु में रहने वाले राजस्थानियों को लुभाने के लिए राजस्थान के कई नेताओं ने डेरा डाला रखा था। कांग्रेस की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत , प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट और मारवाड़ के कांग्रेसी नेता करणसिंह उचियारड़ा ने कमान संभाली थी। वहीं भाजपा की तरफ से केन्द्रीय मंत्री पीपी चौधरी, गजेन्द्र सिंह शेखावत, आहोर विधायक शंकरसिंह राजपुरोहित, पूर्व सांसद पुष्प जैन और विधायक केसाराम चौधरी ने बेंगलूरु में अलग-अलग समाज के लोगों से समर्थन माँगा था।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned