scriptजयपुर पहुंची अभिनेत्री करिश्मा कपूर, एयरपोर्ट पर इस अंदाज में आई नजर | Karsihma kapoor spotted at Jaipur Airport, Jaipur news | Patrika News

जयपुर पहुंची अभिनेत्री करिश्मा कपूर, एयरपोर्ट पर इस अंदाज में आई नजर

locationजयपुरPublished: May 17, 2018 10:03:57 am

Submitted by:

rajesh walia

अभी तक बरकरार है इस एक्ट्रेस का ‘करिश्मा’, जयपुर एयरपोर्ट पर एक झलक देखने के लिए उमड़े फैंस

 Karsihma kapoor spotted at Jaipur Airport, Jaipur news
जयपुर। बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर आज जयपुर एयरपोर्ट पहुंची। एयरपोर्ट पहुंचने पर करिश्मा के फैन्स की भारी भीड़ लग गई। हर कोई उनकी एक झलक पाने को बेताब नजर आया। गौरतलब है कि फिल्मों से दूर रहने के बावजूद करिश्मा का जलवा अभी भी बरकरार है। वैशाली नगर एक प्रोग्राम में शिरकत करने पहुंची करिश्मा कपूर को एयरपोर्ट पर देखकर प्रशंसकों की भारी भीड़ लग गई। आपको बता दें कि करिश्मा जयपुर में होटल रामबाग पैलेस में रुकेगी। जयपुर एयरपोर्ट पर करिश्मा व्हाइट कलर की फुल स्वीव्स टी-शर्ट और ब्लैक लोवर में कूल और हमेशा की तरह खूबसूरत अंदाज में नजर आई। करिश्मा कपूर इस सिंपल सी ड्रेस में भी काफी स्टाइलिश लग रही थी। उल्लेखनीय है कि करिश्मा अब फ़िल्मों में नज़र नहीं आतीं लेकिन, कुछ टीवी विज्ञापनों, पार्टियों और संदीप तोषनीवाल के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहती हैं।
Karsihma kapoor spotted at Jaipur Airport, Jaipur news
 

आपको बता दें कि बॉलीवुड के प्रसिद्ध कपूर खानदान की करिश्मा कपूर ने वर्ष 1991 में ‘प्रेम कैदी’ से अपने फिल्मी सफर का आगाज किया। करीब डेढ़ दशक तक उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर कई फिल्मों में काम किया। वर्ष 2002 में अभिषेक बच्चन के साथ उनकी सगाई बहुत सुर्खियों में रही, लेकिन कुछ माह के भीतर ही यह रिश्ता टूट गया। इसके अगले वर्ष उन्होंने दिल्ली के व्यवसायी संजय कपूर के साथ शादी कर सभी को चौंका दिया। इस शादी से उनके दो बच्चे है। उनकी यह शादी लम्बी नहीं चल पाई और तीन वर्ष लंबी कानूनी प्रक्रिया के पश्चात इस जोड़े के बीच तलाक हो गया। दोनों बच्चे करिश्मा के साथ ही रहते है।
जयपुर एयरपोर्ट पर किसी सेलिब्रिटी का आना कोई नई बात नहीं है। लेकिन कई बार जब प्रशंसकों को सेलिब्रिटी के आने की खबर पहले लग जाती है तो कई बार सेलिब्रिटी के साथ धक्का-मुक्की भी हो जाती है। लेकिन जयपुर एयरपोर्ट प्रशासन और पुलिस की चाकचौंबद पुलिस व्यवस्था के जरिए सेलिब्रिटी को ज्यादा दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ता है।
Karsihma kapoor spotted at Jaipur Airport, Jaipur news
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो