script

करवाचौथ स्पेशल: ​पति की लंबी उम्र नहीं मौत मांगती है ये पत्नी, दो को निपटा चुकी अब तीसरे का नंबर

locationजयपुरPublished: Oct 15, 2019 12:09:08 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

Karwachauth Special: This wife does not ask for the death of her husband, she has settled two, now the number of the third..आरोपी सीमा ने मृतक नरदेव से शादी करने से पूर्व एक युवक से शादी की हुई थी। पति नरदेव की मौत के बाद सीमा ने फिर एक और शादी कर ली। तीनों शादी झूठ बोलकर की गई थी।

crime news

फोटो— प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर. Karwachauth करवाचौथ पर पति की लंबी उम्र मांगने वाली पत्नियों से अलग निकली ये पत्नी…। (Two Husband) दो पतियों को तो निपटा दिया और अब तीसरे के पीछे पडी थी उसे निपटाने की तैयारी शुरु कर ही दी थी लेकिन उपर वाले ने उसे बचा लिया। मामला (Rajasthan Police) राजस्थान के (Bharatpur police) भरतपुर जिले का है। अचानक इस केस में पलिस की एंट्री हो गई और पुलिस ने महिला और उसके पिता को अरेस्ट कर लिया। अब दोनो से पूछताछ की जा रही है। डीग पुलिस ने ये कार्रवाई की है।

मजदूर पति को ब्लेकमेल कर रही थी पत्नी, वो मर गया
डीग पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला और उसके पिता को मथुरा से अरेस्ट किया गया है। उसने अपने पति को इतना परेशान किया कि शादी के तीन महीने के बाद उसने फांसी लगा ली और सुसाइड़ नोड छोडा। इस सुसाइड नोट के आधार पर ही पुलिस ने दोनो को अरेस्ट कर लियां डीग पुलिस ने बताया कि घटना 20 जनवरी 2019 को डीग क्षेत्र के सिनसिनी-गहनावली रोड की है। मृतक युवक नरदेव सिंह जाट सिनसिनी का निवासी था। नरदेव ने 20 जनवरी को पत्नी पर ब्लैकमेल करने के आरोप का सुसाइड नोट लिख आत्महत्या कर ली थी। पुलिस के अनुसार घटना को लेकर मृतक के भाई सिनसिनी निवासी महेश कुमार पुत्र चरन सिंह ने डीग थाने में अपने भाई को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कराते हुए बताया कि छोटा भाई नरदेव जो कि मथुरा में रहता था। जो 4-5 दिन पहले परिवार में हुई गमी मे शामिल होने के लिए गांव आया था। जिसने बताया कि उसके साथ धोखा हुआ है। पत्नी उससे रुपए मांगती है।
तीन महीने पहले ही हुई थी शादी
पुलिस ने बताया कि नरदेव ने करीब दो-तीन माह पहले दीपनगर महोली रोड मथुरा निवासी सीमा पुत्री रमेश से शादी की थी। जो शादी के बाद ब्लैकमेल करके पैसे की मांग कर रही है। 20 जनवरी दोपहर वह घर से निकला था। जिसने शाम काे सिनसिनी गहनावली रोड पर छोंकर के पेड से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पूर्व मृतक ने लिखे सुसाइड नोट में सीमा एवं रमेश को आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया था। मृतक नरदेव से की गई सीमा की शादी सोची समझी साजिश थी। सीमा के पिता रमेश ने सीमा की शादी नरदेव से कराकर शादी के बाद से ही नरदेव व उसके मकान मालिक पर झूठे आरोप लगाकर पुलिस रिपोर्ट कर फंसाने की धमकी देकर 15 लाख रुपए की मांग की। जिसे देने में नरदेव ने असमर्थता जाहिर की। लेकिन बाप-बेटी दोनों नरदेव पर दबाव बनाते रहे। आखिर कर नरदेव ने परेशान होकर अपने गांव सिनसिनी आकर आत्महत्या कर ली। आरोपी सीमा ने मृतक नरदेव से शादी करने से पूर्व एक युवक से शादी की हुई थी। पति नरदेव की मौत के बाद सीमा ने फिर एक और शादी कर ली। तीनों शादी झूठ बोलकर की गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो