गौ-तस्करी पर कटारिया का कांग्रेस पर निशाना, कहा उनके समय का रिकॉर्ड देखें, फिर करें बात

गौ-तस्करी पर कटारिया का कांग्रेस पर निशाना, कहा उनके समय का रिकॉर्ड देखें, फिर करें बात

Sunil Singh Sisodia | Updated: 13 Nov 2017, 05:37:28 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

जनसुनवाई में बोले गृहमंत्री कटारिया

जयपुर। गौ तस्करी को लेकर कांग्रेस की ओर से लगाए जा रहे आरोपों को लेकर गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि क्या कांग्रेस के कार्यकाल में गौ तस्करी का कोई मुकदमा हुआ ही नहीं? कांग्रेस के समय हुए मुकदमें और अब हुए मुकदमें का रिकॉर्ड लेकर कांग्रेसी बैठ जाएं और फिर बात करें। उनके हर सवाल का जवाब दिया जाएगा। कटारिया अलवर जिले में एक दिन पहले हुई हत्या की घटना को लेकर मीडिया से वार्ता कर रहे थे।

 

यह भी पढें : 250 महिलाओं को बनाया अपना शिकार, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

 

उन्होंने कहा कि अलवर में हुई हत्या के मामले में कार्रवाई को लेकर वे अलवर पुलिस अधीक्षक से लगातार संपर्क में है। एक जने को गिरफ्तार किया जा चुका है। उससे पूछताछ चल रही है। जब तक अन्य सभी आरोपी पकड़ में नहीं आते, तब तक घटना के बारे में सही जानकारी मिलना मुश्किल है। जो व्यक्ति गिरफ्तार किया गया है, वह भी अलग-अलग बातें कर रहा है। कटारिया सोमवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में जनसुनवाई के दौरान मीडिया से वार्ता कर रहे थे। गिरफ्तार व्यक्ति से जो जानकारी मिल रही है, उसके आधार पर अन्य आरोपियों को पकडऩे की कार्रवाई चल रही है।

 

यह भी पढें : आठ महीने की दोस्ती और बन गए अपराधी


अभी सेंसरबोर्ड से ही नहीं हो सकी पास...
गृहमंत्री कटारिया ने फिल्म पदमावती को लेकर प्रदेशभर में राजपूत संगठन की ओर से किए जा रहे विरोध को लेकर कहा कि अभी तक तो फिल्म को सेंसरबोर्ड ने ही पास नहीं किया है। वैसे इस मामले में जो भी ज्ञापन मिले हैं, उनको कला एवं संस्कृति विभाग को भेजा गया है। कहा गया है कि फिल्म में ऐसा क्या है, जिससे इतिहास के साथ छेड़छाड़ हो रही है। पदमावती राजस्थान की पहचान हैं, किसी व्यक्ति या जाति की नहीं। राजस्थान के इतिहास को उन्होंने गौरवान्वित किया है। ऐसा दुनिया में कोई उदाहरण नहीं मिलता। ऐसे में पदमावती को लेकर कोई छींटाकसी नहीं होनी चाहिए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned