script

होटल अब विक्की-कैटरीना की टीम के हवाले, निजी सिक्योरिटी के बाउंसर्स पहुंचे

locationजयपुरPublished: Dec 06, 2021 04:48:07 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

आगामी तीन-चार दिन के लिए राजस्थान रॉयल वेडिंग का गवाह बनेगा, इसमें बॉलीवुड के नामचीन एक्टर्स से लेकर देश के बिजनेसमैन और ब्यूरोक्रेट्स का जमावड़ा नजर आएगा।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding: bouncers arrived

आगामी तीन-चार दिन के लिए राजस्थान रॉयल वेडिंग का गवाह बनेगा, इसमें बॉलीवुड के नामचीन एक्टर्स से लेकर देश के बिजनेसमैन और ब्यूरोक्रेट्स का जमावड़ा नजर आएगा।

जयपुर। आगामी तीन-चार दिन के लिए राजस्थान रॉयल वेडिंग का गवाह बनेगा, इसमें बॉलीवुड के नामचीन एक्टर्स से लेकर देश के बिजनेसमैन और ब्यूरोक्रेट्स का जमावड़ा नजर आएगा। सवाईमाधोपुर के चौथाका बरवाड़ा में एक्टर विक्की कौशल और कैटरीनी कैफ शादी के बंधन में बंध जाएंगे।
यह शादी 700 साल पुराने ऐतिहासक फोर्ट पर बने होटल पर नौ दिसम्बर को होगी, इसके लिए दोनों स्टार्स अपने परिवार से साथ सोमवार को पहुंचेंगे और यहां से होटल के लिए रवाना हो जाएंगे। इसके बाद मंगलवार को संगीत, बुधवार को मेंहदी सेरेमनी और गुरुवार को फेरे होंगे। शुक्रवार को रिसेप्शन की प्लानिंग की जा रही है।
बाउंसर्स जगह-जगह तैनात
होटल परिसर व आसपास सुरक्षा के लिए रविवार पहुंचे बाउसंरों ने अपने जिम्मेदारी संभाल ली है। ऐसे में होटल के बाहर और मुख्य गेट जैसी जगहों पर बाउंसर खड़े होकर सुरक्षा को लेकर निगरानी कर रहे हैं। वहीं होटल के आसपास कोई भी व्यक्ति दिखाई देता तो वहां उसे ठहरने नहीं दे रहे हैं। होटल में सोमवार से मेहमान भी पहुंचने लग गए। ऐसे में सवाईमाधोपुर जाने वाले मार्ग पर होटल पहुंचने तक दिशासूचक बोर्ड लगाए गए हैं, ताकि इसमें शिरकत करने वाले मेहमान बिना असुविधा के होटल संचालक ने होटल की दिशा को लेकर ऐरो गाड़ी खड़ी करने साथ ही दिशासूचक बोर्ड भी लगाए गए हैं। जिससे आने वाले मेहमानों को होटल के रास्ते को लेकर कोई परेशानी नहीं हो।
राजस्थानी अंदाज में मेहमानों का स्वागत
होटल में रविवार को राजस्थानी लोक गीत-संगीत को लेकर अलग-अलग टीम बनाई गई है, जिन्हें होटल में रिहर्सल करते हुए स्पॉट किया गया। जानकारी के अनुसार इन टीमों को होटल के अलग-अलग जगहों पर खड़ा किया जाएगा, जो राजस्थानी लोक गीतों से मेहमानों का स्वागत करेंगे। इसके अलावा लोक कलाकार राजस्थानी वेशभूषा में होंगे। वहीं फूलों एवं तिलक लगाकर राजस्थानी अंदाज में स्वागत किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो