scriptखाचरियावास ने रावण से की मोदी सरकार की तुलना, सबक सिखाने का आह्वान | Khachariyawas compared Modi government with Ravana | Patrika News

खाचरियावास ने रावण से की मोदी सरकार की तुलना, सबक सिखाने का आह्वान

locationजयपुरPublished: Oct 15, 2021 08:41:24 pm

Submitted by:

firoz shaifi

महंगाई कम करने का वादा भाजपा ने देश की जनता को ठगा, देश में महंगाई के सारे रिकॉर्ड टूटे

जयपुर। विजयदशमी के मौके पर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने केंद्र की मोदी सरकार की तुलना रावण से करते हुए जनता से केंद्र को सरकार को सबक सिखाने का संकल्प लेने की अपील की है। खाचरियावास ने शुक्रवार एक बयान जारी करते हुए कहा कि विजयदशमी बुराई पर अच्छाई की जीत का पर्व है।

इसलिए इस दिन देश की जनता को संकल्प लेना चाहिए कि वह रावण रूपी मोदी सरकार के जुल्मों और वादाखिलाफी को लेकर उसके घुटने टिकाने का संकल्प लें और 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा का सुपड़ा साफ करने का भी संकल्प लें।

खाचरियावास ने कहा कि विजयदशमी के मौके पर मैं देश की जनता से अपील करूंगा की इस वक्त देश भर में हालत खराब है, बेरोजगारी से तंग आकर नौजवान आत्महत्या कर रहे हैं। महंगाई अपने सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है, पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं और रसोई गैस के दाम लगातार बढ़ने से मां- बहन और बेटी परेशान है।

महंगाई कम करने का वादा कर जनता को ठगा
प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने जिन मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ा था और कहा था कि वह सत्ता में आए तो महंगाई कम करेंगे लेकिन आज महंगाई सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। महंगाई से जनता त्राहि-त्राहि कर रही है, लेकिन भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार को इससे कोई मतलब नहीं है।

जनता का दर्द उन्हें दिखाई नहीं देता है। खाचरियावास ने कहा कि यह लोग न किसान की सोचते हैं और न ही आमजन की। तीन कृषि कानूनों को लेकर पिछले 9 महीने से किसान धरने पर बैठा है।

दिवाली का पर्व नजदीक आ रहा है लेकिन केंद्र की मोदी सरकार किसानों को बुलाकर उनसे बात नहीं कर रही है। हमारी चिंता यह है कि दिवाली के मौके पर किसानों के घर में भी दीया जलना चाहिए लेकिन केंद्र की मोदी सरकार हठधर्मिता अपनाए हुए हैं।

राजस्थान वेलफेयर स्टेट बना
खाचरियावास ने कहा कि राजस्थान में विपरीत हालातों के बावजूद सरकार ने कोरोना में शानदार काम किया है। वृद्धावस्था पेंशन हो, मुफ्त दवा योजना और परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों को भी परमिशन कार्ड दिखाकर रोडवेज में फ्री यात्रा करने की छूट दी है।

केंद्र सरकार को भी चाहिए कि वह भी ट्रेनों में परमिशन कार्ड दिखाकर अभ्यार्थियों को फ्री यात्रा कराए। खाचरियावास ने कहा कि आज जनहित के कार्यों के चलते राजस्थान एक वैलफेयर स्टेट बना है, जब राजस्थान वैलफेयर स्टेट बन सकता है तो फिर केंद्र सरकार देश को वेलफेयर देश क्यों नहीं बना देती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो