scriptअवैध संबंधों के शक में पत्थर से पत्नी का सिर कुचला | kho nagoriyan murder | Patrika News

अवैध संबंधों के शक में पत्थर से पत्नी का सिर कुचला

locationजयपुरPublished: Feb 24, 2019 01:54:30 pm

Submitted by:

Avinash Bakolia

पत्नी की छोटी बहन घटना की चश्मदीद
 

jaipur

अवैध संबंधों के शक में पत्थर से पत्नी का सिर कुचला

जयपुर. खो-नागोरियान क्षेत्र में शनिवार सुबह अवैध संबंधों के शक के कारण एक युवक ने पत्थर से कुचलकर पत्नी की हत्या कर दी। घटना की चश्मदीद गवाह पत्नी की छोटी बहन की सूचना पर पड़ोसी व एक अन्य बहनोई घटनास्थल पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। वहीं, पुलिस ने आरोपी को प्रेम नगर पुलिया से गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी जमन सिंह (32) मूलत: भरतपुर के रामपुरा का रहने वाला है। पत्नी पूजा (30) और बच्चों के साथ वह हाल मुर्गी फार्म रोड पर किराए से रहकर बेलदारी का काम करता था। करीब दो दिन पूर्व पूजा ने बच्चेदानी का ऑपरेशन कराया था तथा शुक्रवार को वह मुर्गी फार्म के सामने स्थित एक फार्म पर मां के पास रहने गई थी। शनिवार सुबह काम के सिलसिले में पूजा की मां घर से जल्दी ही निकल गई। फिर करीब सुबह 8.30 बजे जमन शराब पीकर वहां पहुंचा और पूजा से झगड़ा करने लगा। इस दौरान उसने डंडे से उसकी पिटाई भी कर दी। इसके बाद वह पूजा को पास स्थित जंगल में ले गया, जहां कि पत्थर से सिर पर कई बार हमला कर उसकी हत्या कर दी।
खुद ही दी सूचना
इसके बाद जमन वहां से फरार हो गया और पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी कि जंगल में पत्नी के साथ मारपीट हो गई। आप जाकर संभाल लो कि वह जिंदा है या मर गई। मैं प्रेम नगर पुलिया पर बैठा हूं। उपरोक्त समूचे घटनाक्रम की प्रत्यक्ष गवाह मृतका की नाबालिग बहन लक्ष्मी ने पड़ोसी को फोन पर समूची जानकारी दी। फिर पड़ोसी ने मृतका के जीजा को पूरा घटनाक्रम बताया।
तीन मासूमों के सिर से उठा मां का साया
जमन सिंह व पूजा का विवाह करीब 10 वर्ष पूर्व हुआ था। दोनों के दो बेटी सावित्री (8) और शिवानी (3) तथा बेटा सन्नी (5) है। शनिवार को एकाएक हुए घटनाक्रम में बच्चों ने मां को खो दिया। वहीं, पिता को पुलिस पकड़ ले गई। तीनों को अभी यह भी नहीं मालूम कि उनके सिर से मां का साया उठ चुका है। अब बच्चों की देखभाल का जिम्मा दादी के पास आ गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो