जयपुर में छह साल की मासूम का अपहरण, बाइक सवार दो बदमाशों ने की वारदात

जयपुर में छह साल की मासूम का अपहरण, बाइक सवार दो बदमाशों ने की वारदात

Pushpendra Singh Shekhawat | Publish: Apr, 19 2019 10:43:34 PM (IST) | Updated: Apr, 20 2019 07:41:08 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

सांगानेर थाना इलाके में वारदात

अविनाश बाकोलिया / जयपुर। सांगानेर थाना इलाके में फुटपाथ पर माता-पिता के पास सो रही छह साल की मासूम का गुरुवार देर रात बाइक सवार दो बदमाश अपहरण कर ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाकाबंदी कराई मगर सुराग नहीं लगा। पुलिस ने बच्ची के पिता की ओर से रिपोर्ट दर्ज कर सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है, लेकिन बच्ची का सुराग नहीं लगा।

 

थानाधिकारी लखन सिंह खटाना के मुताबिक अपहृर्त मासूम अंगूरी (6) अपनी मां हंसा और पिता रामकरण के पास सो रही थी। रात करीब 2 बजे बाइक पर आए दो बदमाश बच्ची को उठाकर ले गए। घटना के करीब आधे घण्टे के बाद पास में सो रही व्यक्ति मुकेश ने उन्हें जगाकर बच्ची के अपहरण की जानकारी दी तो उनके होश उड़ गए। थोड़ी दूरी पर सो रहे रामकरण के जीजा का छोटा भाई मुकेश ने अंगूरी के बाइक सवार बदमाशों द्वारा उठाकर ले जाने की जानकारी दी। उसने घटना के आधे घंटे बाद परिजनों को जगाया। पुलिस को मामले को संदिग्ध मान रही है। मुकेश नशे का आदी है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। थानाधिकारी का कहना है कि मुकेश शोर मचाता और अपहृर्ताओं का विरोध करता तो वारदात टल सकती थी। पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी करा दी है, लेकिन अभी तक मोटर साइकिल सवारों का कोई सुराग नहीं लगा है।

 

कार में लगी आग

मुरलीपुरा थाना इलाके में शुक्रवार को एक कार में आग लग गई। दमकलकर्मियों ने आधे घंटे में आग पर काबू पाया। पुलिस ने बताया कि घटना गंगा-जमुना कॉलोनी में हुई। कार मालिक पुरुषोत्तम ने पुलिस को बताया कि उसने 6 महीने पहले कार खरीदी थी। गुरुवार को परिवहन विभाग में अपने नाम कराने जा रहा था। कार में गैस किट लगा हुआ था। कार खराब होने से उसने वहीं गाड़ी खड़ी कर दी। शुुक्रवार को कार लेने आया तो स्टार्ट करते ही आग लग गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned