अपहृत बच्ची को किया दस्तयाब, चार बदमाश गिरफ्तार

रामनगरिया क्षेत्र में भी की थी वारदात

By: Lalit Tiwari

Published: 24 Jul 2020, 10:09 PM IST

प्रताप नगर थाना पुलिस ने बुधवार रात घर के बाहर खेल रही एक साल की अपहृत मासूम को शुक्रवार को दस्तयाब कर लिया है। पुलिस ने बच्ची के अपहरण मामले में चार बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। उधर इस मामले में फरार चल रहे एक आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।
डीसीपी (ईस्ट) डॉ. राहुल जैन ने बताया कि अपहरण के मामले में आरोपित नीरज कुमार गुर्जर (30) निवासी बालघाट करौली हाल रॉकड़ी सोडाला, जितेन्द्र गुर्जर (31) निवासी जगदीश विहार लुणियावा खानिया बंधा जयपुर, राजामोहन (27) निवासी तुलसी नगर गौशाला सांगानेर और राहुल सिंह बैरवा (27) निवासी खेडली अलवर हाल सुल्तान नगर गुर्जर की थड़ी मानसरोवर को गिरफ्तार किया है। आरोपित नीरज कुमार गुर्जर और राहुल सिंह बैरवा दोनों उबर कंपनी में गाड़ी चलाते है। पूछताछ में सामने आया है कि आरोपित जितेन्द्र गुर्जर की पत्नी को बच्चे की आवश्यकता महसूस हुई। जिस पर जितेन्द्र ने साथी राजामोहन से काई बच्चा तलाश करने की कहा। जिसने नीरज व राहुल मीणा से बच्चे को लाने की कहा। बाइक पर एक साल की बच्ची का अपहरण कर नीरज को दे दिया गया। एसएचओ पुरूषोत्तम मेहरिया, कांस्टेबल शंकरलाल, कांस्टेबल हरदयाल के नेतृत्व में जुटी टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों को धर-दबोचा। पूछताछ में सामने आया है कि रामनगारिया इलाके से भी इन्हीं बदमाशों ने तीन वर्षीय बच्ची का अपहरण किया था, लेकिन पकड़े जाने के भय से जगतपुरा पुलिया के नीचे छोड़कर चले गए थे।
यह था मामला-
धेलावास बालाजी के पास गोमती अपार्टमेंट के पास खानाबदोश नट परिवार रहते है। राजाबाबू की दो वर्षीय बेटी दामनी बुधवार रात अपनी बड़ी बहन के साथ खेल रही थी। रात करीब साढ़े 8 बजे घर के बाहर खेलते समय बाइक सवार दो बदमाश आए, जो मासूम दामनी का अपहरण कर ले गए। बड़ी बहन ने बाइक सवार बदमाशों के दामनी को उठाकर ले जाने के बारे में परिजनों को बताया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची की तलाश के लिए अलग अलग जगह टीमें भेजी। पुलिस ने शुक्रवार को बच्ची को दस्तयाब कर लिया।

Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned