scriptइस महिला के चक्कर में व्यापारी ने ऐसे गवाएं 35 लाख रुपए.. | Kidnapping and robbery exposed in Hanumangarh | Patrika News

इस महिला के चक्कर में व्यापारी ने ऐसे गवाएं 35 लाख रुपए..

locationजयपुरPublished: Oct 13, 2018 09:59:49 pm

Submitted by:

manish chaturvedi

इस महिला के चक्कर में व्यापारी ने ऐसे गवाएं 35 लाख रुपए..

Kidnapping and robbery exposed in Hanumangarh

Kidnapping and robbery exposed in Hanumangarh

हनुमानगढ़. अपहरण कर व्यापारी से लूट के मामले का पुलिस ने 22 दिन बाद खुलासा कर दिया। व्यापारी की परिचित महिला ही वारदात की मास्टर माइंड निकली। वह इतनी शातिर है कि अचार व अन्य सामग्री मंगाने के बहाने व्यापारी की लोकेशन पता की। फिर सहयोगी बदमाशों से लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मुख्य साजिशकर्ता महिला सहित पांच जनों को गिरफ्तार किया है। वारदात में शामिल तीन जनों की अभी तलााश की जा रही है। आरोपितों के कब्जे से साढ़े पांच लाख रुपए की नकदी तथा कार जब्त की गई है।
ऐसे दिया वारदात को अंजाम

आरोपी सविता अरोड़ा की व्यापारी अशोक कुमार पुत्र चिमनलाल अरोड़ा से जान-पहचान थी। उसे जानकारी थी कि अशोक कुमार ईंट विक्रय की वसूली के लिए सरदारशहर क्षेत्र में जाता है। 22 सितम्बर को व्यापारी से कई बार बात की। सरदारशहर का अचार आदि सामग्री बढिय़ा होने की बात कह उसे लाने को कहा। इस बहाने बातचीत कर उसकी लोकेशन पता की। जब उसे पता लग गया कि व्यापारी ने लाखों रुपए की वसूली कर ली है तथा वापस लौट रहा है तो आरोपित सुनील नायक को इसकी सूचना दी। व्यापारी अशोक कुमार का चालक जब गांव नौरंगदेसर रोही के पास लघुशंका के लिए उतरा तो वहां कार में सवार होकर आरोपित आए। व्यापारी को उसकी गाड़ी में ही बिठाकर चक हरिपुरा के पास ले गए। वहां उससे 35 लाख रुपए लूटे तथा कार व व्यापारी को वहीं छोड़कर फरार हो गए।
जयपुर में दे चुकी वारदातों को अंजाम
ब्लैकमेलिंग के मामले एसपी कयाल ने बताया कि मुख्य साजिशकर्ता सविता पूर्व में भी कई मुकदमों के संलिप्त रही है। हनुमानगढ़ के अलावा जयपुर में उसके खिलाफ मामले दर्ज हैं।

यह रहे टीम में शामिल
मामले का पर्दाफाश करने वाली टीम में टाउन थाना प्रभारी विष्णुदत्त बिश्नोई, जंक्शन थाना प्रभारी पुष्पेन्द्र झाझडिय़ा, एसआई लखवीरसिंह गिल, एएसआई प्रकाशचंद स्वामी, करतार सिंह, हैड कांस्टेबल जगदीश देहडू, मांगेराम, नरेश, मनोज, रीडर संदीप कुमार, धर्मपाल, रिछपाल सिंह आदि शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो