scriptब्याज समेत पूरी रकम न चुका पाया तो बदमाशों ने किया किडनेप | kidnapping in jaipur : kidnapping and beating Interest mafia in jaipur | Patrika News

ब्याज समेत पूरी रकम न चुका पाया तो बदमाशों ने किया किडनेप

locationजयपुरPublished: Dec 15, 2019 12:39:25 am

Submitted by:

abdul bari

मानसरोवर इलाके में कार सवार बदमाशों ने रुपयों के लेन-देन को लेकर एक युवक का अपहरण कर मारपीट ( kidnapping and beating ) की। पुलिस ( jaipur police ) ने शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज कर मामले में दो जनों को पकड़ा है। ( kidnapping in jaipur )

kidnapping in jaipur : kidnapping and beating Interest mafia in jaipur

kidnapping in jaipur : kidnapping and beating Interest mafia in jaipur

जयपुर
मानसरोवर इलाके में कार सवार बदमाशों ने रुपयों के लेन-देन को लेकर एक युवक का अपहरण कर मारपीट ( kidnapping and beating ) की। पुलिस ( jaipur police ) ने शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज कर मामले में दो जनों को पकड़ा है। एसआई रामेश्वर ने बताया कि वरुण पथ मानसरोवर निवासी राजेश कुमार चंदानी ने मामला दर्ज कराया कि गुरुवार दोपहर को वह हीरापथ पेट्रोल पंप के पास से जा रहा था, इसी दौरान कार सवार चार व्यक्ति आए और उसका अपहरण ( kidnapping in jaipur ) कर ले गए।
मुहाना मंडी ले गए बदमाश ( jaipur crime news )

बदमाश उसे गेट नंबर-1 मुहाना मंडी स्थित राजकुमार चौधरी के कार्यालय में ले गए। वहां उसके साथ मारपीट की गई। अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त होकर पीडि़त ने थाने जाकर मामला दर्ज कराया।

यह था पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि पीडि़त ने राजकुमार चौधरी से 35 हजार रुपए ब्याज पर लिए थे। जिसके एवज में 47 हजार रुपए की मांग की जा रही थी। समय पर रकम चुकता नहीं कर पाया। उसके ऑफिस में काम करने वाले रविन्द्र सिंह, रामलाल, रामजीलाल और बृजेश ने उसका अपहरण कर मारपीट की। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले में आरोपित रविंद्र सिंह और रामलाल को शुक्रवार रात गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो