scriptहत्यारे पति ने पुलिस को दी सूचना, मैंने पत्नी को मार डाला | Killer husband gave information to police, I killed wife | Patrika News

हत्यारे पति ने पुलिस को दी सूचना, मैंने पत्नी को मार डाला

locationजयपुरPublished: Jun 04, 2020 10:51:47 am

Submitted by:

vinod sharma

जयपुर. दौसा, आपसी झगड़े के दौरान रात के समय मेहन्दीपुर बालाजी की (Killer husband gave information to police, I killed wife) एक धर्मशाला में पति ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी।

हत्यारे पति ने पुलिस को दी सूचना, मैंने पत्नी को मार डाला

हत्यारे पति ने पुलिस को दी सूचना, मैंने पत्नी को मार डाला

जयपुर. दौसा, आपसी झगड़े के दौरान रात के समय मेहन्दीपुर बालाजी की (Killer husband gave information to police, I killed wife) एक धर्मशाला में पति ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी ने फोन कर ही इस मामले की पुलिस को सूचना दी। पुलिस उपअधीक्षक हिम्मत सिंह ने बताया कि नोएडा निवासी टिंकू उर्फ निर्मल अपनी पत्नी रोली के साथ मेहन्दीपुर बालाजी में आया था। वे बजरंग मंडल धर्मशाला में रुके हुए थे। रात के समय दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी दौरान आरोपी ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। रात के समय ही आरोपी टिंकू उर्फ निर्मल ने पुलिस को सूचना देकर हत्या के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एफएसएल टीम ने मौके से नमूने लिए। दौसा के जिला पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंच मामले की जानकारी ली।

पत्नी या प्रेमिका इसकी जांच शुरू
पुलिस ने बताया कि शुरुआत जांच में सामने आ रहा है कि मृतका आरोपी की दूसरी पत्नी थी। इस कारण पुलिस आरोपी की पहली पत्नी को तलाश कर रही है। पहली पत्नी के मिलने के बाद पता चलेगा कि मृतका दूसरी पत्नी थी या प्रेमिका। पुलिस उपअधीक्षक ने बताया कि मृतका के बारे में जानकारी जुटाकर उसके परिजनों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि मेहंदीपुरा बालाजी की धर्मशाला में आरोपी पत्नी के साथ कैसे पहुंचा। इसकी भी जांच की जाएगी। धर्मशाला संचालक ने किराए पर उन्हें कमरा क्यों दिया। इसकी भी जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो