scriptKinnar assault and sexual abuse in Jaipur, comrades beaten and robbed | सनसनीखेज: किन्नर को नग्न कर नचाया... दौड़ाया... फिर हुआ गंदे काम का सिलसिला शुरु.... 8 पर केस दर्ज | Patrika News

सनसनीखेज: किन्नर को नग्न कर नचाया... दौड़ाया... फिर हुआ गंदे काम का सिलसिला शुरु.... 8 पर केस दर्ज

बाद में अगले दिन कुछ साथियों के साथ जाकर पीडि़ता ने केस दर्ज कराया। पुलिस ने मारपीट और यौन अत्याचार की धाराओं में केस दर्ज किया है।

जयपुर

Published: December 24, 2021 12:43:04 pm

जयपुर
राजधानी जयपुर में एक किन्नर के साथ यौन अत्याचार और अमानीवय व्यवहार की हदें पार करने का मामला सामने आया है। मारपीट और यौन अत्याचार के अलावा उसके जीवन भर की कमाई करीब दस लाख रुपए छीनने की भी शिकायत की गई है। आरोप है कि पुलिस ने भी जिम्मेदारी सही से नहीं निभाई और पीडि़त किन्नर को फिर से उन्हीं आरोपियों के पास ले जाकर छोड़ आई जिनसे बचकर किन्नर भागी थी। बाद में अगले दिन कुछ साथियों के साथ जाकर पीडि़ता ने केस दर्ज कराया। पुलिस ने मारपीट और यौन अत्याचार की धाराओं में केस दर्ज किया है।
gangrape.jpg
स्मैक पी रहे थे गुरुए मुझे कहा कपडे उतार और नाचना शुरु कर देए अपने साथियों को भी बुला लिया
विद्याधर नगर में नया खेड़ा निवासी किन्नर अपने सांगानेर निवासी गुरु के पास कुछ समय पहले आई थी। गुरु और उसके कुछ साथियों की नीयत पहले से ही खराब थी। किन्नर ने पुलिस को बताया कि अक्सर गुरु के साथ ही रहना होता था सभी को और जैसे वे कहते वैसा ही करना पडता था। पिछले दिनों भी यही हुआ।
हम सब एक ही जगह थे। शाम का समय था। गुरु और कुछ अन्य साथी किन्नरों ने नशा करन शुरु कर दिया। शराब रोज की बात थी इस बार स्मैक भी साथ में थी। अचानक मुझे बुलाया और कहा गया कि नाचना शुरु कर दे। गुरु का आदेश था तो मैं शुरु हो गई। उसके बाद गुर ने कहा कपडे निकाल और फिर नाच। मैने विरोध किया तो पिटाई वहीं से शुरु हो गई। नग्न कर रात दो बजे तक नचाया। इस बीच कुछ साथियों ने मेरे सेफ तोड़ दी। उसमें जीवन भर की कमाई करीब दस लाख रुपए रखे हुए थे। वे निकाल लिए और गुरु को दे दिए। उनका कहना था कि अब यहां से चली जाओ। मैने विरोध किया तो नग्न ही दौड़ा दिया।
उसके बाद उनके कुछ पुरुष साथी आए और उन सबने मिलकर कई बार अप्राकृतिक तरीके से रेप किया। बेहद बुरी हालत में वहां से निकाल दिया। थाने गई तो थाने वाले फिर यहीं ले आए और गुरु एवं साथियों के सामने धमकाकर छोड़ गए। वहां पर फिर से पिटाई हुई और वहां से निकाल दिया गया। उसके बाद पूरी रात एक थड़ी में छुपकर निकाली। अगले दिन अपने कुछ साथियों को बुलाया और उनके घर पहुंची। वहां जाकर फिर से पुलिस के पास पहुंचे तब जाकर पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस ने आठ किन्नरों के खिलाफ आईपीसी सेक्शन 323, 341, 379, 143 और धारा 377 में केस दर्ज किया है। आरोपियों से पूछताछ की तैयारी शुरु की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहकर्नाटक में कोरोना की रफ्तार तेज, 47  हजार से अधिक नए मामलेरामगढ़ पचवारा में बरसे टिकैत, कहा किसानों की जमीन को छीनने नहीं दिया जाएगाप्रदेश के डेढ़ दर्जन जिलों में रेत का अवैध परिवहन जारी, सरकार को करोड़ों का नुकसान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.