scriptकिराना किंग का ग्रेंड दिवाली फेस्टिव कॉन्टेस्ट | kirana King Grand Diwali Festive Contest | Patrika News

किराना किंग का ग्रेंड दिवाली फेस्टिव कॉन्टेस्ट

locationजयपुरPublished: Oct 18, 2019 12:14:22 am

दिवाली ( Diwali ) का त्योहार नजदीक है और यह वर्ष का सबसे बड़ा खरीदारी उत्सव है। दिवाली उत्सव केवल खरीदारी कपड़े, इलेक्ट्रॉनिक्स और घर सजावट के बारे में नहीं है, बल्कि हमारे प्रियजनों के चेहरे पर मुस्कान भी लाता हैै। त्योहार की मिठास की शुरुआत किराने के सामान की खरीदारी से होती है।

किराना किंग का ग्रेंड दिवाली फेस्टिव कॉन्टेस्ट

किराना किंग का ग्रेंड दिवाली फेस्टिव कॉन्टेस्ट

जहां बहुत सारे विकल्प उपलब्ध है और हर ब्रांड एक या दूसरे शॉपिंग ऑफर की पेशकश कर रहा है, इस दिवाली किराना किंग जयपुर और उसके आसपास के 100 किराना रिटेल स्टोर्स के विशाल नेटवर्क के माध्यम से अनूठा दिवाली शॉपिंग पुरस्कार प्रदान कर रह किराना किंग नेटवर्क स्टोर्स के उपभोक्ताओं को 999 रुपए और उससे अधिक की न्यूनतम खरीद पर आकर्षक पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा। लक्की उपभोक्ताओं को मिनी ड्रॉ के माध्यम से घोषित किया जाएगा, जिसके लिए 30 अक्टूबर से एक नवंबर तक सभी 100 किराना किंग नेटवर्क स्टोर पर मिनी ड्रॉ शुरू किया जाएगा। इसके अतिरिक्त एक मेगा ड्रा होगा, जिसमें टीवीएस स्कूटी, आईएफबी 6 किलो पूरी तरह से स्वचालित वाशिंग मशीन और 40 वीयू स्मार्ट एलईडी टीवी शामिल है। इसकी घोषणा 3 नवंबर 2019 को वीटी रोड, मानसरोवर किराना किंग सुपर स्टोर में की जाएगी।
किराना किंग के संस्थापक और सीईओ अनूप कुमार खंडेलवाल ने कहा कि हम आपको किराना रिटेल के एक नए युग का अनुभव करने के लिए गर्मजोशी से आमंत्रित करते हैं, जहां हम किराना किंग आउटलेट से हर एक खरीद पर फायदे का सौदा लाने की कोशिश कर रहे हैं। किराना किंग आधुनिक रिटेल की तर्ज पर देश में पारंपरिक ऑफलाइन किराना दुकानों को सक्षम करने का विजन विकसित किया है।
आईबीईएफ के अनुसार रिटेल का कुल उपभोग व्यय 2017 के 129 हजार करोड़ रुपए की तुलना में वर्ष 2021 तक लगभग 256 हजार करोड़ रुपए पर पहुंचने की उम्मीद है। कोई भी विभिन्न आय वर्गों में उपभोक्ताओं के खरीदारी पैटर्न में अंतर साफ देख सकता है। किराना किंग की ओर से उपलब्ध कराए गए ऑर्गनाइजिंग रिटेलिंग जैसे आयोजनों ने लोगों में जोश भर दिया है, जबकि मॉल्स में लोगों की आमद में 4 से 6 फीसदी की वृद्धि हुई है, लेकिन इस सीजन में मॉम और पॉप स्टोर्स यानी पारिवारिक स्वामित्व वाले जनरल स्टोर्स आने वालों की संख्या में बहुत अधिक वृद्धि होने की उम्मीद है।
ऑन-द-गो खरीदारी के अनुभव और वास्तविक लाभों को बढ़ाने के लिए, किराना किंग, ऑफ-लाइन किराना रिटेल एग्रीगेटर ने अपने विशाल नेटवर्क स्टोरों में इस विशेष दिवाली प्रतियोगिता के आयोजन की घोषणा की है जो दक्षतापूर्ण तरीके से शहर के हर कोने में आयोजित होगा ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो