किरोड़ी मीणा ने राजस्थान में BJP की सरकार को लेकर दिया बड़ा बयान, राहुल गांधी के रोड़ शो को बताया विफल

किरोड़ी मीणा ने राजस्थान में BJP की सरकार को लेकर दिया बड़ा बयान, राहुल गांधी के रोड़ शो को बताया विफल

rohit sharma | Publish: Aug, 12 2018 03:58:18 PM (IST) | Updated: Aug, 12 2018 07:24:57 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर।

राजस्थान में विधानसभा चुनावों को लेकर पार्टियां पूरी तरह से सक्रिय मूड में आ गई है। चुनावी यात्रा में सबसे पहले राजस्थान भाजपा ने चारभुजानाथ से सीएम राजे ने चुनावी बिगुल बजाया, उसके बाद शनिवार 11 अगस्त को कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजधानी जयपुर में चुनावी यात्रा निकाली और गोविंद देव जी मंदिर में दर्शन के बाद चुनावी शंखनाद किया।

आगामी चुनावों के इन्हीं सब तैयारियों के बीच पार्टियों में कुछ दिनों से बयान बाजियां भी तेज हो गई है। हाल ही में शनिवार को राहुल ने राजधानी में दिए पूरे भाषण में प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर रखा। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल के रोड शो को भी सफल बताया और प्रदेश की राजनीति में एक सक्रिय पहलू माना।

वहीं राज्यसभा सांसद और पूर्व मंत्री डॉ.किरोड़ीलाल मीणा ने भी राहुल के रोड शो को निशाना बनाते हुए विफल बताया। किरोड़ी मीणा ने कहा कि जयपुर में हुए कॉंग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड़ शो विफल रहा है। उन्होंने कहा कि राहुल की सभा भाजपा के लिए कोई चिंता का विषय नहीं हैं।

आगामी विधानसभा चुनाव में एक बार फिर भाजपा की सरकार बहुमत में आएगी। इसके संकेत मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा में दिख रहे है। यात्रा के दौरान आमजन से जमकर समर्थन मिल रहा है। डॉ. मीणा जयपुर से हिण्डोली जाने के दौरान रविवार को देवली स्थित सर्किट हाउस में रुके। जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से बात की।

मीणा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लाभार्थियों का कार्यक्रम अभूतपूर्व हुआ है। जहां संवाद स्थल पर लाभार्थियों की संख्या इस बात को बता रही है कि प्रदेशवासी मौजूदा सरकार से खुश है। उन्होंने कार्यकर्ताओं की नाराजगी के बारें में कहा कि प्रदेश सरकार ने जनहित में सैंकड़ो कार्य किए है। कार्यकर्ताओं के अलावा कई बार सांसद, विधायकों के काम भी नहीं होते पाते। लेकिन कार्यकर्ताओं पार्टी हित में कार्य करेगा। इससे पहले भाजपा व मीणा समाज के लोगों ने उनका माला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान पूर्व आईएएस शिवजीराम प्रतिहार, पूर्व कस्टम अधिकारी शिवजीराम मीणा, मनोज शर्मा, अजीत सिंह शक्तावत, पार्षद शिवराज मीणा, राजकुमार मीणा आदि उपस्थित थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned