scriptकिरोड़ी लाल मीणा बोले- वसुंधरा को साइडलाइन करने का सवाल ही नहीं उठता | kirodi lal meena comment on vasundhara raje | Patrika News

किरोड़ी लाल मीणा बोले- वसुंधरा को साइडलाइन करने का सवाल ही नहीं उठता

locationजयपुरPublished: Feb 16, 2021 05:02:56 pm

Submitted by:

santosh

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर जयपुर से लेकर दिल्ली तक सियासी हलचलें जोर पकड़े हुए है। इस बीच भाजपा के राज्य सभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने भी वसुंधरा राजे की पैरवी की है।

किरोड़ी लाल मीणा

kirodi meena

जयपुर। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर जयपुर से लेकर दिल्ली तक सियासी हलचलें जोर पकड़े हुए है। इस बीच भाजपा के राज्य सभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने भी वसुंधरा राजे की पैरवी की है।

जयपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान डॉ मीणा ने राजे को साइडलाइन किये जाने की खबरों को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। डॉ मीणा ने कहा कि यह सब गलत और भ्रामक है, ना तो पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को साइडलाइन किया जा रहा है और ना ही वे खुद कहीं जा रही हैं। उनको साइड लााइन करने का कोई प्रश्न ही नहीं उठता और न वे पार्टी से अलग होने की सोच रही हैं।

हालांकि उन्होंने राजे को पार्टी का सर्वमान्य नेता बताए जाने के सवाल पर गोलमोल जवाब देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री को मजबूत नेता करार दिया। सांसद ने कहा कि राजे दो बार प्रदेश की मुख्यमंत्री सहित संगठन के विभिन्न महत्वपूर्ण पदों पर रही हैं। ऐसे में उन्हें साइडलाइन किए जाने या उनके खुद के साइडलाइन होने का कोई सवाल ही नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो